मेहरुदीन सैय्यद मेहकी बने किरारी युवा कॉंग्रेस के नए कार्यकारी अध्यक्ष

दिल्ली मे युवा काँग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष का चयन किया गया। इस मौके पर मेहरुदीन सैय्यद मेहकी को किरारी जिला युवा कॉंग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष के रूम मे चुना गया।

मेहरुदीन सैय्यद मेहकी बने किरारी युवा कॉंग्रेस के नए कार्यकारी अध्यक्ष

दिल्ली मे युवा काँग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष का चयन किया गया। इस मौके पर मेहरुदीन सैय्यद मेहकी को किरारी जिला युवा कॉंग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष के रूम मे चुना गया। उत्साह और विश्वास से भरे हुए नए कार्यकारी अध्यक्ष ने अपने साथियों और शुभचिंतको का शुक्रिया अदा किया और अपनी जिम्मेदारियों के बखूबी से आगे निर्वहन का भरोसा दिलाया । अपने धन्यवाद शब्दों मे सैयद मेहकी ने कहा-

"आज प्रदेश युवा कांग्रेस ने किरारी जिला कार्यकारी अध्यक्ष बना कर जो जिम्मेदारी मुझे दी उसके लिए किरारी के सभी युवा साथियो का धन्यवाद करता हूँ ओर विश्वास दिलाता हूँ सभी युवा साथियो को आगे बढ़ाने का काम करूंगा "संघर्ष" के दौर के हर साथी को सम्मान मिलेगा जिले की विधानसभा की सभी सिमितियो के साथ काम करेंगे ओर युवा साथियो किरारी जिले को दिल्ली में सबसे मजबूत बनाने का काम आप सब साथियो के सहयोग से ही कर पाएंगे और जिले में जितने भी युवा साथी जमीन पर मेहनत करते है संघठन को मजबूत करते है उनको भी सम्मान देगे ओर अपने वरिष्ठ नेताओं से मिलकर काम करेंगे ।

मैं किरारी विधानसभा के सभी युवा साथियो की तरफ से धन्यवाद करता हु राष्ट्रीय प्रभारी .अलूविरा जी, राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री निवास जी का, दिल्ली प्रभारी रविंदर दास जी ,भैय्या पंवार जी,अमित यादव जी , दीपक चोटीवाला जी ,निगम भडारी जी, संदीप जी, प्रदीप विजयरण जी और दिल्ली के युवा दिलो की धड़कन प्रदेश अध्यक्ष विकाश छिकारा जी का ।

साथियो एक विशेष निवेदन आप अपना स्नेह ,प्यार इसी तरह बनाये रखना ।  हर भाई का उपकार उतारने की कोशिस करूँगा। उन सभी साथियो को धन्यवाद जिन्होंने सोसल मीडिया के माध्यम से अपनी खुशी अपना प्यार दिया है ।

अंत मे इसका श्रेय किरारी विधानसभा के सभी युवा साथिया को देता हूं ये सब आपकी मेहनत , लग्न ओर विश्वास का नतीजा है ।"