बक्शी सैनी बने चरखी दादरी नगर परिषद के चेयरमैन

नगर परिषद दादरी के चेयरमैन व पार्षद पदों की मतगणना के रूझान 11 बजे से पहले ही आ गए। यहां से भाजपा के बक्शी सैनी ने कांग्रेस समर्थित विरेंद्र सांगवान उर्फ पप्पू को 8025 वोटों से हराकर चेयरमैनी के ताज पर कब्जा किया। वहीं निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र गुप्ता तीसरे स्थान पर रहे।

बक्शी सैनी बने चरखी दादरी नगर परिषद के चेयरमैन

Charkhi Dadri (Pardeep Sahu) || नगर परिषद दादरी के चेयरमैन व पार्षद पदों की मतगणना के रूझान 11 बजे से पहले ही आ गए। यहां से भाजपा के बक्शी सैनी ने कांग्रेस समर्थित विरेंद्र सांगवान उर्फ पप्पू को 8025 वोटों से हराकर चेयरमैनी के ताज पर कब्जा किया। वहीं निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र गुप्ता तीसरे स्थान पर रहे। बता दें कि दादरी नगर परिषद के 21 वार्डों में कुल 42635 वोटों में से 29057 वोट पोल हुई थी। चेयरमैन पद के लिए 11 उम्मीदवार चुनाव मैदान में थे। दादरी के जनता कालेज की लाइब्रेरी हाल में सुबह 8 बजे मतगणना शुरू हुई और 11 बजे तक रूझान भी आ गए थे। मतगणना के शुरूआत चरण में ही भाजपा प्रत्याशी बक्शी सैनी ने खासी बढ़त बना ली थी और अंतिम राउंड तक बढ़त बनी रही।

रिटर्निंग अधिकारी व एसडीएम अनिल यादव ने भाजपा प्रत्याशी बक्शी सैनी की जीत की घोषणा की और उन्हें जीत का प्रमाण पत्र दिया। रिटर्निंग अधिकारी द्वारा घोषित परिणाम के अनुसार चेयरमैन पद के लिए भाजपा प्रत्याशी बक्शी सैनी को कुल 13100 वोट मिले। वहीं दूसरे नंबर पर रहे कांग्रेस सर्मथित प्रत्याशी विरेंद्र सांगवान को 5045 वोट मिले । चुनाव अधिकारी द्वारा घोषित परिणाम अनुसार आम आदमी पार्टी के शिवेंद्र उर्फ रिंपी फौगाट ने 3453 वोट लेकर चौथे स्थान पर रहे। बसपा के बलराज फौगाट को 850, इनेलो के राहुल मराठा को 750, निर्दलीय प्रत्याशी अनितापाल जांघू को 255, मनोज कुमार को 80, राजेश शर्मा को 684, रामफल को 202 व संदीप फौगाट को 128 वोट मिले हैं। वहीं 99 मतदाताओं ने नोटा को पसंद किया और चार वोट रिजेक्ट हुई हैं।भाजपा प्रत्याशी बक्शीन सैनी ने कहा कि जीत के बाद दादरी के विकास के लिए अथक प्रयास किए जाएंगे। वे दादरी की समस्याओं को भली-भांति जानते हैं। उधर दूसरे नंबर पर रहे विरेंद्र सांगवान ने वोटरों का धन्यवाद किया और नवनियुक्त चेयरमैन बक्शी सैनी को जीत की बधाई दी