चरखी दादरी : मांगों को लेकर कर्मचारी संगठन रोड पर उतरे, किया रोष प्रदर्शन...

चरखी दादरी। सर्व कर्मचारी संघ के आह्वान पर विभिन्न कर्मचारी संगठनों ने कर्मचारियों की छटनी, बकाया वेतन, हटाए पीटीआई की बहाली सहित कई मांगों को लेकर सड़कों पर उतरते हुए रोष प्रदर्शन किया।

चरखी दादरी : मांगों को लेकर कर्मचारी संगठन रोड पर उतरे, किया रोष प्रदर्शन...

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || कर्मचारियों ने नारेबाजी करते हुए जिला लघु सचिवालय पहुंचकर तहसीलदार को सीएम के नाम ज्ञापन सौंपा। साथ ही अल्टीमेटम दिया कि अगर सरकार ने उनकी मांगों पर विचार नहीं किया तो जल्द राज्य कार्यकारिणी की बैठक बुलाकर बड़े आंदोलन की घोषणा की जाएगी।
सर्व कर्मचारी संघ की अगुवाई में विभिन्न कर्मचारी संगठनों एकजुट होते हुए मांगों को लेकर मीटिंग की और सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। मीटिंग की अध्यक्षता एसकेएस के जिला प्रधान राजकुमार घिकाड़ा ने की। इस दौरान कर्मचारियों ने लघु सचिवालय पहुंचकर रोष प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की। प्रदर्शन में रोडवेज, नगर परिषद, सफाईकर्मी, शिक्षा, जनस्वास्थ्य व सिंचाई विभाग के अलावा कई विभागों के कर्मचारी शामिल रहे। कर्मचारियों ने तहसीलदार अजय कुमार को सीएम के नाम ज्ञापन सौंपा। जिसमें कर्मचारियों ने कहा कि श्रम कानूनों में संसोधन, हटाए पीटीआई को वापिस लेने, कर्मचारियों की छटनी बंद करने, पुरानी पेंशन बहाली, एलटीसी व डीए को पहले की तरह लागू करने, हटाए गए कर्मी वापिस लेने, निजीकरण, ठेकाप्रथा, चतुर्थ श्रेणी को बगैर ब्याज मिलने वाले गेंहू लोन को आरंभ करवाने, कच्चे कर्मी को पक्का करने, समान काम समान वेतन सहित अन्य मांगे हैं जिन्हे कर्मचारी पिछले लंबे समय से उठा रहे हैं। बावजूद इसके सरकार द्वारा उनकी समस्याओं को हल करने की बजाए झूठा आश्वासन ही दिया जाता है। इस बार कर्मचारी चुप नहीं बैठेंगे और मांगों को लेकर संघर्ष जारी रखेंगे। अगर सरकार ने उनकी मांगों पर विचार नहीं किया गया तो जल्द ही राज्य कार्यकारिणी की मीटिंग बुलाकर बड़े आंदोलन की घोषणा की जाएगी।