विदेशी ज़मीन पर फिरसे तिरंगा लहराया भारत के नाम एक और पदक

Kaithal girl returned to Kaithal after winning bronze medal for India in World Women s Boxing Championship held in Turkey victory procession in honor of Manisha in Kaithal and grand welcome at RKSD College ground

विदेशी ज़मीन पर फिरसे तिरंगा लहराया भारत  के नाम एक और पदक

kaithal(Vipin Sharma):आज  गांव मटोर जिला कैथल की बेटी मनीषा मौन को कैथल वासियों ने तुर्की  में हुई वर्ल्ड वूमन बॉक्सिंग चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीत कर कैथल पहुंचने पर पलको पर बिठाया। करनाल रोड सर  छोटू  राम चौक से लेकर मनीषा का रोड शो पेहवा चौक से होते हुए आरकेएसएडी इंडोर स्टेडियम पर आकर  समापन हुआ। आरकेएसडी संस्था के द्वारा मनीषा मौन का कैथल पहुंचने पर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। संस्था के द्वारा मनीषा मौन का फूल मालाओं और गुलदस्तो के साथ संस्था में स्वागत किया गया।

मनीषा के कोचेज़ ने कहा हमे गर्व है हमारी बेटी पर जिसने कैथल जिला का नाम प्रदेश और देश में ही नहीं पूरे ब्रह्मांड में चमकाने का काम किया हम उम्मीद करते है हमारी बेटी अपने पदक का रंग अगली बार गोल्डन करेगी। और हमे उम्मीद है अगले ओलंपिक में देश के लिये गोल्ड लेकर आएगी।

मनीषा के माता-पिता ने कहा कि हमें मनीषा पर गर्व है और हम सभी अभिभावकों से कहेंगे कि अपनी बेटियों को बाहर निकालें जो वह चाहती हैं उन्हें करने दें तभी वह परिवार का और देश का नाम रोशन करेंगी।