ऐशो आराम छोड़ कर समाज सेवा में जुटे संदीप देशवाल, डीजी युवा के नाम से हैं मशहूर...

अमेरिका से अपनी ऐशो-आराम की जिंदगी छोडकर वापस भारत लौटे झज्जर जिले के गांव दुल्हेडा के शहजादे संदीप देशवाल अब समाज सेवा में जूट गए है। संदीप देशवाल जो कि आज डीजी युवा के नाम से मशहूर हो चुका है।

ऐशो आराम छोड़ कर समाज सेवा में जुटे संदीप देशवाल, डीजी युवा के नाम से हैं मशहूर...

डीजी युवा के नाम से अनेको सेंटर खेाले जिनमें करीब तीन हजार युवाओ को रोजगार मिला है साथ ही हजारो युवाओ को सिखने का मौका मिल रहा है। संदीप देशवाल ने अब बेरी विधानसभा से ताल ठोक दी है। उन्होने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व सूबे के मुख्यमंत्री मनोहरलाल की नीतियों से प्रभावति होकर राजनीति में समाज सेवा के लिए उतरे है। बेरी विधानसभा से अबकि बार उन्होने ठान ली है कि यहां हर हाल में कमल खिलाना है।वीरवार को युवा बीजेपी नेता ने मुख्यमंत्री मनोहरलाल की आर्शिवाद यात्रा को सफल बनाने के लिए बेरी विधानसभा में तुफानी दौरे किए। दूेशावल ने दर्जनभर से ज्यादा गांव का दोरा किया जहां उनको ग्राीमणो का आपार जन समर्थन मिला। देशवाल ने ग्राीमणो से सीधा संवाद किया सरकार की योजनाओ के बारे में अवगत कराया साथ ही मुख्यमंत्री की आर्शिवाद यात्रा को सफल बनाने के लिए लोगो से आह्वान किया। उन्होने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री जी 25 अगस्त को दुल्हेडा गांव में अपनी यात्रा को लेकर पहुंचेगा।

जहा बेरी विधानसभा वासी लाखो की तादात में मुख्यमंत्री जी का स्वागत करेेगे। उन्होने कहा कि 25 अगस्त को दुल्हेडा में होने वाला कार्यक्रम बेरी विधानसभा में कमल खिलाने की नीव रख देगा। उन्होने कहा कि पार्टी ने अगर उन भरोसा जताया तो जी जान से पार्टी लोगो की सेवा के लिए जुट जाऐगे और हर हाल में बेरी विधानसभा में कमल खिलाऐगे। इस दौरान संदीप देशवाल को जनता का प्यार व दुलार भी मिला। 

आपको बता दे कि संदीप देशवाल बीस साल से अमेरीका में अपना बिजनेस चला रहे है। जो पूरी तरह सक्षम है। पिता उमेद सिंह दुल्हेडा 12 खाप के प्रधान है। अमेरीका को ग्रीन कार्ड देकर अब वो भारत वापस आए। जिसका  उदेश्य अब समाज सेवा करना है। संदीप देशवाल का मानना है कि राजनीति केवल राजनीति के लिए नही बल्कि राजनीति के माध्यम से समाज सेवा भी की जा सकती है।