सड़को में बने गड्डो से आये दिन हो रहे सड़क हादसे मुख्यमंत्री आने के समय हो जाता है सड़को का रखरखाव का कार्य - ग्रामीण  प्रसासन के सड़क सुरक्षा के हवाई दावे .........

उन्हें इस मार्ग से गुजरने पर अनेको परेशानियों का सामना करना पड़ता है। आज प्रदेश में सड़कों के नए नए जाल बुने जा रहे है। लेकिन पहले से बनी हुई सड़को का कोई रखरखाव नही किया जा रहा जिसका खामियाजा चालको व आमजन को भुगतना पड़ रहा है। जिसको लेकर ग्रामीणों और वाहन चालकों ने बताया कि इस मार्ग पर सड़को की यह हालत कई सालो से बनी हुई है जब भी कोई मंत्री या नेता इस मार्ग से गुजरता है तो इस सड़क की लीपापोती कार्यवाही की जाती है कई बार इस मार्ग हादसे भी हो चुके है और आये दिन होते होते भी टल रहे है। लेकिन इसके बावजूद भी इसका कोई समाधान नही।

सड़को में बने गड्डो से आये दिन हो रहे सड़क हादसे मुख्यमंत्री आने के समय हो जाता है सड़को का रखरखाव का कार्य - ग्रामीण  प्रसासन के सड़क सुरक्षा के हवाई दावे .........

सड़क सुरक्षा को लेकर आज सरकार गम्भीर है ! प्रसासन के सड़क सुरक्षाओं के दावों की तस्वीर फिर बवानीखेड़ा से है ! बवानीखेड़ा रेलवे फाटक से तोशाम की और जाने वाले मार्ग की हालत कई सालो से खस्ता बनी हुई है जिसकी शिकायतों के बावजूद भी कोई समाधान नही है। बवानीखेड़ा रेलवे फाटक से तोशाम की और जाने वाले मार्ग में बने गहरे गड्डों से वाहन चालकों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। मार्ग में बने गड्डो से आये दिन सड़क हादसे हो रहे है तो होते होते टल रहे है। इसके बावजूद भी प्रसासन का इस और कोई ध्यान नही है। ग्रामीणों और चालको का आरोप है कि जब भी कोई नेता या मुख्यमंत्री यहां से गुजरते है तो इस मार्ग की केवल लीपापोती की कार्यवाही की जाती है। इसका कोई स्थायी समाधान नही किया जाता ! बवानीखेड़ा में बनी हुई सड़को की इस खस्ता हालत से वाहन चालकों के लिए यह मार्ग मुसीबत बना हुआ है। 

इस मार्ग से गुजरने पर अनेको परेशानियों का सामना करना पड़ता है। आज प्रदेश में सड़कों के नए नए जाल बुने जा रहे है।  लेकिन पहले से बनी हुई सड़को का कोई रखरखाव नही किया जा रहा जिसका खामियाजा चालको व आमजन को भुगतना पड़ रहा है। जिसको लेकर ग्रामीणों और वाहन चालकों ने बताया कि इस मार्ग पर सड़को की यह हालत कई सालो से बनी हुई है जब भी कोई मंत्री या नेता इस मार्ग से गुजरता है तो इस सड़क की लीपापोती कार्यवाही की जाती है  कई बार इस मार्ग हादसे भी हो चुके है और आये दिन होते होते भी टल रहे है। लेकिन इसके बावजूद भी इसका कोई समाधान नही।