चरखी दादरी : जांच कर रही पुलिस पार्टी पर कार बदमाशों ने फायर किए, बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी .................

इस दौरान तीन बदमाशों को काबू कर लिया वहीं दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गए। डीएसपी बली सिंह ने बताया कि संट्रो कर सवार किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन बदमाशों को काबू कर लिया। जबकि दो भागने में सफल हो गए। कार सवार बदमाशों से दो पिस्टल, पांच जिंदा कारतूस सहित एक खाली बरामद किया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही फरार बदमाशों को काबू कर लिया जाएगा।

चरखी दादरी : जांच कर रही पुलिस पार्टी पर कार बदमाशों ने फायर किए, बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी .................

चरखी दादरी। नाइट डोमिनेशन के दौरान गांव सांवड़ के टी-प्वाइंट पर वाहनों की जांच कर रही पुलिस पार्टी पर बीती रात कार सवार बदमाश गोलियां चलाते हुए फरार हो गए। फायरिंग में पुलिस टीम के सदस्य बाल-बाल बच गए। इस दौरान पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया तो बौंद कलां के समीप कार दुघर्टनाग्रस्त हो गई। पुलिस ने मौके से तीन बदमाशों को काबू कर लिया वहीं दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गए। काबू बदमाशों से पुलिस ने दो पिस्टल, पांच जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार बदमाशों की धरपकड़ शुरू कर दी है।जिला पुलिस कप्तान के निर्देशानुसार बौंद कलां पुलिस थाना के एएसआई कृष्ण कुमार अपनी टीम के साथ बीती रात दादरी-रोहतक रोड पर गांव सांवड़ में नाकाबंदी कर वाहनों की जांच कर रहे थे। इसी दौरान एक संट्रो कार दादरी से रोहतक की ओर जा रही थी तो टीम ने जांच के लिए कार को रोकना चाहा। लेकिन कार बैरिकेटस तोड़ते हुए आगे बढ़ी और कार सवार युवकों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग करते हुए आगे बढ़ गए। अचानक हुई फायरिंग में पुलिस टीम के सदस्य बाल-बाल बच गए। टीम ने वीटी करते हुए बौंद कलां थाना प्रभारी हुकमचंद ने अपनी टीम के साथ बदमाशों की कार का पीछा किया तो बौंद कलां के समीप कार एक वाहन से दुघर्टनाग्रस्त हो गई।

इस दौरान तीन बदमाशों को काबू कर लिया वहीं दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गए।डीएसपी बली सिंह ने बताया कि संट्रो कर सवार किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन बदमाशों को काबू कर लिया। जबकि दो भागने में सफल हो गए। कार सवार बदमाशों से दो पिस्टल, पांच जिंदा कारतूस सहित एक खाली बरामद किया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही फरार बदमाशों को काबू कर लिया जाएगा।