बाहरी दिल्ली के करनाल रोड अलीपुर डीएम ऑफिस के सामने आज किसानों ने जमकर धरना प्रदर्शन किया। डीडीए द्वारा ली गई जमीन के बदले मुआवजा ओर अल्टरनेटिव प्लाट अभी तक ना दिये जाने के कारण नाराज किसानों ने डीएम ऑफिस के बाहर किया हंगामा 

किसानों के अंदर डर हैं कि कहीं देरी के साथ उनके मुआवजे का गबन ना हो जाए मोके पर पहुँची पुलिस प्रशासन ने उन्हे समझा कर रोड़ खुलवाया ओर आश्वासन देकर उन्हे वापस भेज दिया हैं । अब देखना ये हैं कि प्रशासन इन नाराज किसानों की समस्याओं का क्या हल निकालती हैं ।

बाहरी दिल्ली के करनाल रोड अलीपुर डीएम ऑफिस के सामने आज किसानों ने जमकर धरना प्रदर्शन किया। डीडीए द्वारा ली गई जमीन के बदले मुआवजा ओर अल्टरनेटिव प्लाट अभी तक ना दिये जाने के कारण नाराज किसानों ने डीएम ऑफिस के बाहर किया हंगामा 

बाहरी दिल्ली के करनाल रोड अलीपुर डीएम ऑफिस के सामने आज किसानों ने जमकर धरना प्रदर्शन किया। डीडीए द्वारा ली गई जमीन के बदले मुआवजा ओर अल्टरनेटिव प्लाट अभी तक ना दिये जाने के कारण नाराज किसानों ने डीएम ऑफिस के बाहर हंगामा किया और काफी देर तक रोड भी जाम रखा बाहरी दिल्ली के नरेला बवाना बरवाला और आसपास के हजारों किसान प्रदर्शन करने मौके पर पहुंचे और नारेबाजी कर  सरकार के खिलाफ अपना रोष व्यक्त किया । बाहरी दिल्ली के करनाल रोड पर अलीपुर डीएम ऑफिस के सामने नरेला बवांना ओर  बरवाला गाँव के हजारों किसानों ने धरना प्रदर्शन किया और डीएम के खिलाफ नारेबाजी की । किसानों ने आरोप लगाए कि उनके साथ धोखाधड़ी की जा रही हैं और उन्हें  परेशान किया  जा रहा हैं । डीडीए द्वारा उनकी जमीने ले ली गई जिसका अभी तक पूरा मुआवजा व जमीन के बदले में मिलने वाले अल्टरनेटिव प्लॉट अब तक उन्हे नही मिला हैं  उनकी फाइले सालो से दफ्तरो के चक्कर काट रही हैं । हर बार कोई नया बहाना बना कर इनके मुआवजे और प्लॉट आवंटन मे देरी कारवाई जा रही हैं ।  उनकी मांग है कि रकबा और प्लॉट के हिसाब से हर किसान को उचित मुआवजा और प्लॉट जल्द से जल्द आवंटित किया जाये । वर्ना वो आगे एलजी और उससे भी बड़े स्तर के अधिकारियों तक  आंदोलन कर अपनी बात पहुचाएंगे  हाथों में बैनर लिए “अलीपुर डीएम हाय हाय , किसानों का शोषण बंद करो” के नारे लगाते नाराज किसान इतने बेबस और दुखी है कि उन्होने अपनी मांग के लिए आखिरकार अलीपुर करनाल सड़क को जाम कर दिया और डीटीसी बस रोक कर उसके सामने जमीन पर बैठ गयें ।

 मौके पर प्रशासन पहुँच कर उन्हे समझाने की कोशिश  की  और उन्हे आस्वाशन दिया  । किसानों के अंदर डर हैं कि कहीं देरी के साथ उनके मुआवजे का गबन ना हो जाए मोके पर पहुँची पुलिस प्रशासन ने उन्हे समझा कर रोड़ खुलवाया ओर आश्वासन देकर उन्हे वापस भेज दिया हैं । अब देखना ये हैं कि प्रशासन इन नाराज किसानों की समस्याओं का क्या हल निकालती हैं । किसानों ने कहा कि अगर यहाँ उनकी बात ना सुनी गई तो वो इस विरोध को एलजी तक लेकर जाएँगे और इस लड़ाई को आगे जारी रखेंगे ।