हिमाचल विधानसभा गेट पर लगाए खालिस्तान के झंडे, भड़के हरियाणा के गृह मंत्री....

हरियाणा, पंजाब, हिमायचल, उत्तर प्रदेश, जे एंड के सहित सारे क्षेत्र के लिए एक अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त कैंसर से संबंधित मशीनरी यहां मांगई गई है। वो कैंसर अस्पताल यहां तैयार किया गया है जिसका उद्धघाटन कल भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे।

हिमाचल विधानसभा गेट पर लगाए खालिस्तान के झंडे, भड़के हरियाणा के गृह मंत्री....

Ambala (Ankur Kapoor) || हिमाचल के धर्मशाला में विधानसभा के मुख्यद्वार पर खालिस्तानी झंडा लगाए जाने पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि हम इनकी जड़ें उखाड़ कर फेंक देंगे। हम अपने देश कि अमन शान्ति को बिगड़ने नहीं देंगे। हम पूरी तरह से इन पर नज़र रखे हुए हैं। हम किसी प्रकार से भी जो हमारा भाईचारा है, प्रेम है, देशभक्ति है, नेशनलीज़्म है व सोशल ताना बना है उसे नहीं टूटने देंगे। गौरतलब है कि खालिस्तानी नेता पुनु ने हरियाणा के भी सभी जिला सचिवालयों पर खालिस्तानी झंडा फेहराने की धमकी दी हुई है।

 कल सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अंबाला में अटल कैंसर केयर केंद्र का उद्घाटन करने अंबाला पहुँच रहे हैं। अनिल विज ने कहा कि हरियाणा, पंजाब, हिमायचल, उत्तर प्रदेश, जे एंड के सहित सारे क्षेत्र के लिए एक अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त कैंसर से संबंधित मशीनरी यहां मांगई गई है। वो कैंसर अस्पताल यहां तैयार किया गया है जिसका उद्धघाटन कल भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे।
 भाजपा नेता तेजिंदर बग्गा को हरियाणा पंजाब हाई कोर्ट द्वारा देर रात राहत दिए जाने पर अनिल विज ने कहा कि जो कोर्ट कहेगी वही करेंगे।