माता पिता अपने बच्चों को खुद ही जाए स्कुल छोड़ने , कैब चालक की गाड़ियों में हो सकती है तोड़फोड़ |

राजधानाी दिल्ली में रहने वाले माता पिता को अपने बच्चों को लेकर सावधान होने की जरुरत है दरअसल स्कूल कैब एसोसिएशन की तरफ से एक मैसेज तेजी से वाइरल हो रहा है जिसमें कहा गया है कि कल स्कुल के कैब ड्राइवर को कल यानी 1 अगस्त को हड़ताल पर रहने को कहा गया है अगर कोई भी कैब ड्राइबर इसका उल्लंघन कर बच्चों को स्कूल छोड़ने जाता है तो उसपर हमला हो सकता है।

माता पिता अपने बच्चों को खुद ही जाए स्कुल छोड़ने , कैब चालक की गाड़ियों में हो सकती है तोड़फोड़ |

Delhi : || Bureau report || कल यानी 1 अगस्त को कोई भी स्कूल कैब चालक बच्चों को लेकर सड़क पर आएगा तो उसकी गाड़ी पर तोड़फोड़ हो सकती है। बच्चों को हानि हो सकती है। ऐसे में सभी अभिभावकों से अपील है की वे एक अगस्त को अपने बच्चों को स्कूल से लाने और ले जाने का काम खुद ही करें। यह वह सन्देश है जिसने निजी स्कूल कैब से स्कूल जाने वाले बच्चों के अभिभावकों की नींद उड़ा दी है। बता दें कि यह सन्देश स्कूल कैब ड्राइवर के मोबाइल फ़ोन पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। जहां कथित रूप से यह स्कूल कैब एसोसिएशन की ओर से भेजा गया है। इस मैसेज की कई स्कूल कैब चालकों ने पुष्टी भी की है। 

आपको बता दें कि यह चेतावनी केवल व्हाट्सअप में सूचना सन्देश के रूप में ही नहीं बल्कि अशोक विहार ,पीतम पूरा, शालीमार बाग़,  के साथ ही रोहिणी आदि इलाकों में भी इसके वीडियो संदेश भी मिले हैं। इसमें स्कूल कैब ड्राइवर ऐलान कर रहें है कि वे एक अगस्त को सभी निजी कैब ड्राइवर हड़ताल पर रहेंगे।

साथ ही उन्होने अन्य कैब ड्राइवर से अपिल भी कि है कि सभी इस हड़ताल को सफल बनाने में सहयोग करें। इनका कहना है की दिल्ली ट्रेफिक पुलिस और 5 नंबर वाले ( ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी ) वाले बिना कमर्शियल कैब वालों के 15  से 20 हज़ार रुपये के चालान कर रहे है। जिसके कारण  वे अपने गाड़ियों को कमर्शियल में कन्वर्ट करना चाहतें  है लेकिन ट्रांसपोर्ट विभाग उनकी कैब को कमर्शियल में तब्दील नहीं कर रहे है। वे आवेदन तो लेते है मगर उनका कहना है  कि अभी इसकी प्रक्रिया शुरु नहीं हुई है। 

ऐसे में कल माता पिता को अपने बच्चों की सुरक्षा को ध्यान में रखने की जरुरत है उन्हे जरुरत है कि कल वह अपने बच्चों को खुद के वाहन से ही स्कूल छोड़े क्योंकि बच्चों की सुरक्षा को लेकर कोई भी लापरवाही बरतना सही नही है।