दिल्ली में मां की हत्या करके खुद की खुदकुशी ।

दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक घर में पुलिस ने खून से लथपथ एक 25 साल के युवक का शव और एक महिला की लाश वॉशरूम में पड़ी पाई। पुरुष का नाम क्षितिज उर्फ ​​सोनू और उसकी मां का नाम मिथिलेश है। क्षितिज ने अपनी माँ की तीन दिन पहले हत्या कर आत्माहत्या कर ली।

दिल्ली में मां की हत्या करके खुद की खुदकुशी ।

Delhi (Riya Sharma) || रोहिणी जिला के बुद्ध विहार थाना क्षेत्र के रोहिणी सेक्टर 24 में घर से बदबू आने वाली कॉल पुलिस को प्राप्त हुई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा को अंदर से बंद पाया और बालकनी में लगे दरवाजे को तोड़कर बालकनी से घर में घुस गए। घर में पुलिस ने खून से लथपथ एक 25 साल के युवक का शव और एक महिला की लाश वॉशरूम में पड़ी पाई, महिला का शरीर काफी क्षत विक्षत था। पुरुष का नाम क्षितिज उर्फ ​​सोनू और उसकी मां का नाम मिथिलेश है।


पुलिस को छानबीन करते वक्त क्षितिज द्वारा लिखे गए लगभग 77 पन्नों का सुसाइड नोट घटना स्थल से बरामद हुआ है और साथ ही यह भी पत्ता चला की गुरुवार को क्षितिज ने अपनी मां की हत्या कर दी थी जिसके चलते 3 दिन बाद रविवार को उसने अपनी गर्दन काटकर आत्महत्या कर ली है। फिलहाल पुलिस फोरेंसिक और क्राइम टीम की मदद से मामले की जांच में जुटी है।


 इस मामले पर मिडिया ने आस पास के लोगों से पुछताछ की जिसमें मृतकों के पडोसी पुनम से जानकारी मिली की घर में सिर्फ माँ और बेटा रहते थे साथ ही इन लोगों का कोई रिश्तेदार भी नही था। क्षितिज ने अपनी माँ की दोस्त को फोन करके बताया की मैंने अपनी माँ का 3 दिन पहले मर्डर कर दिया है और अब मैं सुसाइड करने जा रहा हुं जिसके बाद क्षितिज ने 6 या 7 बजे के करीब आत्महत्या कर ली। कॉलोनी वालो को इन सब का पत्ता क्षितिज ने अपनी माँ की दोस्त से हुआ जिसके बाद पुलिस कॉल कर यह सब बताया गया।