नूपुर शर्मा का समर्थन किया तो गला काट देंगें |

नूपुर शर्मा के समर्थन करना मध्यप्रदेश के एक युवक को मंहगा पड़ गया। नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर मुस्लिम समुदाय के युवकों ने युवक पर हमला कर दिया और उसका सिर काटने की कोशिश की। हालांकि युवक को सिर में केवल चोट आई है।

नूपुर शर्मा का समर्थन किया तो गला काट देंगें |

Delhi ( Rakesh Kumar ) : नूपुर शर्मा के समर्थन करना एक युवक को मंहगा पड़ गया। मध्यप्रदेश के मालवा में मुस्लिम समुदाय के युवकों ने एक युवक पर हमला कर दिया और उसका सिर काटने की कोशिश की। हालांकि युवक को सिर में चोट आई। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवक की स्थिति स्थिर बताई जा रही है। उसे उचित उपचार के लिए उज्जैन रेफर किया गया है। आपको बता दें कि पुलिस ने लगभग 13 लोगों पर कई धाराओं के तहत आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि दो आरोपी गिरफ्तार कर लिये गए है और बाकियों की तलाश अभी जारी है।

बता दें कि घटना बुधवार यानी कल की है। आगर मालवा जिला मुख्यालय पर शासकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज से चुनाव परिणाम देख कर लौट रहे बजरंग दल के आगर प्रखंड संयोजक आयुष माली पर उज्जैन मार्ग स्थित रॉयल ढाबे के सामने कुछ लड़कों ने हमला कर दिया, युवक को गाड़ी से गिरा कर उसके साथ लकड़ीनुमा हथियार से मारा गया, जिससे उसके यूवक के सिर में चोट आई है। जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और भीड़ को तितर बितर किया, फिलहाल  युवक को तत्काल जिला अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया है. फिलहाल  युवक की स्थिति स्थिर बताई जा रही है उचित उपचार के लिए उज्जैन रेफर किया गया है|

इस घटना के बाद बड़ी संख्या में हिंदू समाज के लोग SP कार्यालय के बाहर जमा होकर कार्रवाई की मांग करने लगे, अफवाहों के चलते कुछ क्षेत्रों में बाजार बंद हो गया है, एहतियातन संवेदनशील क्षेत्रों में पुलिस बल तैनात कि गई है, घायल युवक आयुष जादम ने कहा कि कुछ दिनों पहले नूपुर शर्मा के समर्थन में स्टेटमेंट देने से नाराज विशेष समुदाय के लोगों ने उसे जान से मारने की कोशिश की है। वहीं SP राकेश कुमार सगर ने कहा जो तथ्य सामने आएंगे उसे देखकर आगे की कार्यवाई की जाएगी।