रेलवे अंडपास नहीं बनने से सीएम को दिखाएंगे काले झंडे...

सोमवार को नगर पार्षद महेश गुप्ता की अगुवाई में लाइनपार क्षेत्र के प्रबुद्धजनों की मीटिंग रेलवे स्टेशन के समीप आयोजित की गई। मीटिंग में सरकार द्वारा अण्डरपास का निर्माण कार्य अभी तक शुरू न किए जाने व मुख्यमंत्री की घोषणा का मजाक बनाने पर कड़ी निंदा की गई।

रेलवे अंडपास नहीं बनने से सीएम को दिखाएंगे काले झंडे...

चरखी दादरी: दादरी शहर के सीसीआई रेलवे अंडरपास का मामला एक बार फिर से तुल पकड़ता जा रहा है। सीएम घोषणा के बावजूद भी अंडरपास नहीं बनने से खफा स्थानीय निवासी 1 सितंबर को सीएम के दादरी आगमन के काले झंडे दिखाकर रोष जताएंगे। यह निर्णय लाइनपार क्षेत्र के गांधी नगर के प्रबुद्धजनों की हुई मीटिंग में लिया गया। 

को नगर पार्षद महेश गुप्ता की अगुवाई में लाइनपार क्षेत्र के प्रबुद्धजनों की मीटिंग रेलवे स्टेशन के समीप आयोजित की गई। मीटिंग में सरकार द्वारा अण्डरपास का निर्माण कार्य अभी तक शुरू न किए जाने व मुख्यमंत्री की घोषणा का मजाक बनाने पर कड़ी निंदा की गई। मीटिंग में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि सीएम की घोषणा के अनुरूप रेलवे अंडरपास का निर्माण कार्य पूरा नहीं किया गया है। ऐसे में एक सितंबर को सीएम मनोहर लाल के दादरी आगमन पर काले झंडे दिखाए जाएंगे। इस दौरान सरकार की नाकामी का पुतला भी फूंका जाएगा। मीटिंग के दौरान नागरिकों ने सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की। नगर पार्षद महेश गुप्ता ने कहा कि अधिकारी केवल गांधी नगर के लोगों को बहकाने का काम कर रहे हंै। सीएम घोषणा के तीन वर्ष बाद भी रेलवे अंडरपास अधर में लटका पड़ा है। इस बार स्थानीय निवासी आर-पार की लड़ाई लड़ते हुए सीएम का काले झंडों के साथ विरोध करेंगे।