चरखी दादरी में बारिश के बाद जलभराव से बढ़ी परेशानियां...

चरखी दादरी : शहर में सोमवार को करीब दो बजे शुरू हुई तेज बारिश के चलते जहां गर्मी से लोगों को राहत मिली वहीं बारिश से शहर में कई जगह जलभराव के हालात बनने से परेशानियां बढ़ीं। जल निकासी के पुख्ता प्रबंध नहीं होने के कारण वाहन चालकों के साथ-साथ आमजन को भी काफी परेशानियां हुई।

चरखी दादरी में बारिश के बाद जलभराव से बढ़ी परेशानियां...

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || सोमवार को दोपहर बाद करीब दो घंटे तक जमकर बरा बरसे। बारिश के दौरान सडक़ों पर गलियों में पानी ही पानी दिखाई दे रहा था। बारिश रूकने के बाद तक पानी निकासी नहीं होने से लोगों को काफी परेशानियां हुई।

बारिश से बस स्टैंड रोड, पुराना बाजार, रेलवे रोड, रोहतक रोड, झाड चौक सहित कई इलाकों में जलभराव की स्थिति बन गई। हालांकि प्रशासन द्वारा पानी निकासी के पुख्ते दावे भी किए गए थे। बावजूद इसके पानी निकासी की सुचारु व्यवस्था नहीं होने से लोगों को आवागमन में काफी दिक्कतें हुई। खरीफ फसल के लिए फायदेमंद साबित हो रही बारिश को लेकर किसानों के चेहरों पर खुशी जरूर नजर आई। बारिश से तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है। अगले कुछ दिनों तक गर्मी से राहत मिलने के आसार है।

जलभराव से बढ़ी आफत
बारिश के कारण दादरी शहर के लघु सचिवालय द्वार, नगर परिषद काम्पलेक्स प्रांगण, रोडवेज वर्कशॉप में जलभराव के हालात देखे गए। ढाणी रेलवे पुल से गांधीनगर को जाने वाली सडक़ पर भी जलभराव से गांधीनगर, प्रेमनगर व ग्रामीण आंचल से आने-जाने वाले लोग परेशान रहे। इसके अलावा रविदास नगर, कबीर नगर, चरखी गेट सहित दर्जनों क्षेत्रों में बरसाती जलभराव की समस्या से निजात नहीं मिल रही।