पेट्रोल डीजल के दामो से भी दमदार हुए सब्जियों के दाम...

बवानीखेड़ा महंगाई का असर आज आम आदमी पर पड़ा हुआ है ! सब्जियों के दामो में हो रहे दिन प्रति दिन उतार चढाव से आम आदमी से ज्यादा गरीब वर्ग परेसान है। हर रोज सब्जियों के दाम आसमान को छू रहे है जिसके कारण आज गरीब वर्ग परिवारों में रसोई का स्वाद बिगड़ा हुआ है।

पेट्रोल डीजल के दामो से भी दमदार हुए सब्जियों के दाम...

बवानीखेड़ा (सुशिल कुमार) || बवानीखेड़ा महंगाई का असर आज आम आदमी पर पड़ा हुआ है ! सब्जियों के दामो में हो रहे दिन प्रति दिन उतार चढाव से आम आदमी से ज्यादा गरीब वर्ग परेसान है। हर रोज सब्जियों के दाम आसमान को छू रहे है जिसके कारण आज गरीब वर्ग परिवारों में रसोई का स्वाद बिगड़ा हुआ है। उनके लिए हरी सब्जिया खाना सिर्फ एक इच्छा बनकर रह गयी है आज सब्जियों के दाम पेट्रोल डीजल के दामो से भी आगे निकल आसमान को छू रहे है। सब्जियों के दामो में बढ़ोतरी होने का असर बाजरो में भी बना हुआ है जिससे सब्जियों की दुकानों पर ग्राहकों की संख्या में भी कमी देखी जा रही है।

दुकानदारों का कहना है कि आज जिस प्रकार से सब्जियों के दामो में उतार चढाव हो रहा है ऐसे में यह सब्जियां एक दिन गरीब परिवारों और आम आदमी के लिए ताजा और हरी सब्जियां खाना मात्र एक सपना बनकर रह जाएंगी आज हर रोज बढ़ रहे सब्जियों के दामो से आम आदमी परेसान है गरीब वर्ग के लोग भी इससे परेसान है।  सब्जियों के दाम आज पेट्रोल डीजल के दामो से भी आगे निकल आसमान को छू रहे है ! और सब्जियों के दामो के बढ़ने का असर बाजारों में ग्राहकों पर भी पड़ा हुआ है दामो की बढ़ोतरी के कारण आज ग्राहकों की संख्या में इसका भारी इजाफा देखा जा रहा है। इसके कारण आम आदमी पर आज बढ़ी हुई सब्जियों के दामो का असर बना हुआ है।

तो वही इस दौरान ग्राहकों का भी कहना था कि 

आज सब्जियों के दाम दिन प्रति दिन आसमान को छू रहे है जिसके कारण गरीबो के लिए हरि सब्जियां खाना आज मात्र एक सपना बन कर रह गयी है। पहले सब्जियों के दामो में गिरावट के कारण गरीब वर्ग का परिवार अपने और अपने परिवार का पालन पोषण खुलकर करता था लेकिन आज रसोई की महंगाई के कारण आम आदमी के अलावा गरीबो के लिए भी सब्जियों की महंगाई बोझ बन गयी है।