बारामुला में जैश के तीन पाकिस्तानी आतंकी ढेर,एक पुलिसकर्मी शहीद I

In the last 24 hours 6 terrorists were eliminated terrorists associated with Lashkar...

बारामुला में जैश के तीन पाकिस्तानी आतंकी ढेर,एक पुलिसकर्मी शहीद I

Kupwara(Abdul Kabeer Ghilani) : जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में सेना ने तीन आतंकियों को मार गिराए।तीनों आतंकियों के लश्कर से थे ताल्लुकात । कुपवाड़ा में एक गांव में घुसपैठ की कोशिश में थे आतंकी। जिसके बारे में सेना को एक विशेष इनपुट मिला था।और सेना ने सर्च अभियान चलाया जिसके बाद आतंकियों ने अचानक गोलीबारी शुरू कर दी।उसी दौरान सेना ने एनकाउंटर में तीनों आतंकियों को मार गिराया।

एनकाउंटर में मारे गए तीनों आतंकवादी प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर से जुड़े थे। तीनों आतंकियों की पहचान  की जा रही है ।मौके से पुलिस द्वारा हथियार गोला बारूद और आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई ।वही आपको बता दे कि एक द‍िन पहले यानि बुधवार को उत्तरी कश्मीर के बारामुला के करीरी इलाके में सुरक्षाबलों ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए मुठभेड़ में जैश-ए- मोहम्मद के तीन पाकिस्तानी आतंकियों को मारा गिराया था ।हालांक‍ि इस दौरान जम्मू कश्मीर पुलिस का एक कर्मी वीरगत‍ि को प्राप्‍त हो गया।

कश्मीर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) विजय कुमार ने ट्वीट किया क‍ि तीन पाकिस्तानी आतंकवादी मारे गए। मुठभेड़ में जम्मू कश्मीर पुलिस का एक कर्मी शहीद हुआ है। हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई।मारे गए तीनों आतंकी श्रीनगर में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। दहशतगर्दों के पास से हथियार और गोला बारूद भी बरामद किया गया है।