मथुरा में सपा कार्यकर्ताओं ने मांगी भीख...

बेरोजगारी के विरोध में सपा के कार्यकर्ताओं ने किया अजीब तरह का प्रदर्शन दानघाटी मन्दिर पर कटोरा लेकर मांगी भीख और सरकार विरोध मैं की नारेबाजी गोवर्धन विधान सभा क्षेत्र स्थित दानघाटी मन्दिर के सामने सपा कार्यकर्ताओं ने कटोरा लेकर भीख मांगी तथा मोदी योगी के खिलाफ नारेवाजी कर विरोध प्रदर्शन किया।

मथुरा में सपा कार्यकर्ताओं ने मांगी भीख...

मथुरा (मदन सारस्वत) || बेरोजगारी के विरोध में सपा के कार्यकर्ताओं ने किया अजीब तरह का प्रदर्शन दानघाटी मन्दिर पर कटोरा लेकर मांगी भीख और सरकार विरोध मैं की नारेबाजी | गोवर्धन विधान सभा क्षेत्र स्थित दानघाटी मन्दिर के सामने सपा कार्यकर्ताओं ने कटोरा लेकर भीख मांगी तथा मोदी योगी के खिलाफ नारेवाजी कर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान गोवर्धन डीग मार्ग कुछ देर के लिए वाधित रहा है, दरोगा ने सपाइयों को हटाने का प्रयास किया लेकिन  पुलिस संख्या बल कम होने के चलते दरोगा और सपाइयों के बीच जमकर नोंक झोंक हुई।

गुरुवार को समाजवादी पार्टी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव प्रदीप चौधरी दो दर्जन से अधिक पार्टी कार्यकर्ताओ के साथ दानघाटी मन्दिर पहुंचे। सपा कार्यकर्ताओ ने हाथों में कटोरा लेकर भीख मांगते हुए  केंद्र व  प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेवाजी कर पैदल मार्च किया। आक्रोशित कार्यकर्ता पैदल मार्च बन्द कर दानघाटी मन्दिर के सामने धरने पर बैठ गए। इस दौरान  केंद्र व प्रदेश सरकार को उद्योगपतियों की कटपुतली बताया। प्रदीप चौधरी ने बताया उत्तर प्रदेश पुलिस सरकार के इशारे पर निर्दोष लोगों पर अत्याचार तथा ब्राह्मणों की हत्या करा रही है।

नोजवानों को नौकरी नही हैं। बेरोजगारी से त्रस्त नोजवान आत्महत्या को मजबूर हैं। सरकारी महकमें में भ्रष्टाचार की भीषवेल पनप रही है। कोरोना माहमारी में सरकार को जहां राहत देने चाहिए थी लेकिन सरकारी तंत्र घोटाले में लगा है। उन्होंने बताया कि सत्तादल के विधायक ने पीपीकिट घोटाले की आवाज बुलंद की , सरकार ने जनता को गुमराह करने के एसआईटी जांच कराने का आश्वासन दिया लेकिन अभी तक घोटालेवाजो के खिलाफ कोई कार्यवाही नही हुई । भ्रष्टाचार मुक्त की दुहाई देकर सत्ता  में आने वाले खुद भ्रष्टाचार में संलिप्त है। उत्तर प्रदेश के आगामी विधान सभा चुनाव मैं  जनता जबाव देगी। जिला सचिव कृष्ण मुरारी ने बताया कि भाजपा सरकार किसान की पराली जलाने पर कार्यवाही कर रही है उद्योगपतियों के कारखाने से फेल रहे प्रदूषण पर भी उन्हें मुआवजा दे रही है। भाजपा सरकार में किसान त्रस्त है।