आईटीआई के छात्र की बम्म सीरखड्ड में डूबने से मौत

बिलासपुर जिले के तहत आने वाले बम्म इलाके में सीरखड्ड में पिछले दिन दोपहर को डूबे लड़के का शव अभी तड़के सवेरे बरामद कर लिया गया है इसका नाम विशाल है और पंतेहड़ा गांव का रहने वाला है और आईटीआई का छात्र है

आईटीआई के छात्र की बम्म सीरखड्ड में डूबने से मौत

Delhi || Abhay ||  रविवार को दोपहर 1 बजे के करीब विशाल अपने अन्य 3 साथियों के साथ घर से यह कहकर निकला था कि उसने बम्म से अपने कपड़े दर्जी से लाने हैं जो उसने सिलवाने के लिए दिए थे। लेकिन वे इसी बहाने सीर खड्ड में नहाने के लिए चले गए। घटना दोपहर 2 बजे के करीब की है। लेकिन देर शाम तक जब विशाल अपने घर नहीं पहुंचा तो घरवालों ने ढूंढने के भरसक प्रयास किए। जबकि उसके 3 अन्य साथी घर पहुंच चुके थे। इसके बाद विशाल के परिजन उसकी तलाश में घर से बम्म आ गए लेकिन उसका कहीं कोई अता पता नहीं चला। वहीं मौके पर बम्म से गुजर रहे पंतेहड़ा प्रधान नीरज शर्मा की नजर विशाल के परिजनों पर पड़ी तो उन्होंने गाड़ी रोककर उसके परिजनों से घर चलने के लिए कहा तो विशाल के पिता ने उन्हें उसके गुम होने की सूचना दी। इसके बाद प्रधान सहित स्थानीय लोगों ने भी बच्चे को ढूंढने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाली और सोशल मीडिया के माध्यम से बच्चे को ढूंढने की गुहार लगाई। इसके बाद उन्होंने प्रधान सहित थाना भराड़ी में जाकर इस बाबत सूचना दी और पुलिस ने तत्काल जांच शुरू कर दी। जिसमें पुलिस ने जांच में पाया कि बच्चा सीरखड्ड में नहाने के लिए गया था और उसके साथ कुछ अनहोनी घटना हो चुकी है।

इसके बाद प्रधान सहित स्थानीय लोगों ने भी बच्चे को ढूंढने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाली और सोशल मीडिया के माध्यम से बच्चे को ढूंढने की गुहार लगाई। इसके बाद उन्होंने प्रधान सहित थाना भराड़ी में जाकर इस बाबत सूचना दी और पुलिस ने तत्काल जांच शुरू कर दी। जिसमें पुलिस ने जांच में पाया कि बच्चा सीरखड्ड में नहाने के लिए गया था और उसके साथ कुछ अनहोनी घटना हो चुकी है।इसके बाद तुरंत प्रधान ने ग्रामीणों को सूचना देकर पुलिस दल के साथ सर्च अभियान चलाया लेकिन अंधेरा होने के कारण बच्चे को तलाश नहीं कर पाए। मौके पर बच्चे के कपड़े, चप्पल और एक घड़ी पाई गई है। जो ऐसा लग रहा है कि वो उसी बच्चे की है। विशाल घुमारवीं के एक निजी संस्थान में आईटीआई का छात्र था। आज तड़के सवेरे ही एसडीम घुमारवीं राजीव ठाकुर और थानाधिकारी भराड़ी राजेश वर्मा ने तुरंत अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से खड्ड के भीतर से विशाल का शव बरामद करने में सफलता हासिल कर ली है शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा।