गृह मंत्री अनिल विज ने लड्डू बांट कर मनाया राम मंदिर निर्माण का जश्न...

राम मंदिर निर्माण को लेकर पूरे देश मे जश्न का माहौल है । अंबाला में गृह मंत्री अनिल विज ने लड्डू बांट कर इस खुशी को मनाया । इस मौके विज ने शायराना अंदाज में कहा खत्म हुआ 500 साल का इंतजार अयोध्या जी मे बनना शुरू हो गया राम दरबार,सैंकड़ो वर्षो की मेहनत रंग लाई है आज हर हिंदुस्तानी को बधाई है।

गृह मंत्री अनिल विज ने लड्डू बांट कर मनाया राम मंदिर निर्माण का जश्न...

अम्बाला (अंकुर कपूर) || अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का काम शुरू होते ही अंबाला कैंट में भाजपा के दफ्तर पर भी जश्न मना । खुद गृह मंत्री अनिल विज पहुंचे और सभी को लड्डू बांट अपनी खुशी जाहिर की । इस मौके विज ने सभी को राम मंदिर निर्माण की बधाई दी । इस मौके विज ने शायराना अंदाज में कहा खत्म हुआ 500 साल का इंतजार अयोध्या जी मे बनना शुरू हो गया राम दरबार,सैंकड़ो वर्षो की मेहनत रंग लाई है आज हर हिंदुस्तानी को बधाई है।

राम मंदिर निर्माण से जहां पूरे देश मे खुशी है वहीं आपसी भाईचारे की मजबूती के रूप में भी इसे देखा जा रहा है । ऐसे में मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने मंदिर को लेकर एक बार फिर से भड़काऊ ब्यान दिया और मौका मिलने पर राम मंदिर को फिर हटाने की बात कह दी।जिस पर अनिल विज ने कहा आज इतनी खुशी का लम्हा है कि ऐसे घटिया लोगों की बात का जवाब देना नही बनता।

वहीं राम मंदिर को लेकर रणदीप सुरजेवाला ने इस मुद्दे पर धर्म की राजनीति करने का आरोप भाजपा पर लगाया तो अनिल विज ने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा धर्म की राजनीति हमेशा कांग्रेस ने की है देश के 2 टुकड़े कर करवाए। सिखों का कत्लेआम करवाया। भाजपा तो सर्वजन सुखाए सर्वजन हिताए सभी को साथ ले चलने वाली पार्टी है।