फ़तेहाबाद में बुजुर्ग व्यवसायी की लाश से सोने के गहने हुए गायब...

कोरोना से मौत के बाद बुजुर्ग व्यवसायी की लाश से सोने के गहने मिले गायब, फ़तेहाबाद के रतिया का मामला, मृतक के परिजनों ने एसएमओ को दी शिकायत, एसएमओ ने जांच के दिये आदेश, संस्कार से पहले पीपीई किट को 2 बार खंगाला गया, बुजुर्ग के हाथ मे सोने का कड़ा और अंगूठी होने की बात परिवार ने कही, एसएमओ बोले- शिकायत मिली है, मामले की जांच की जा रही है, अग्रोहा मेडीकल के शव गृह व अस्पताल के सीसीटीवी भी चेक किये जा रहे हैं, 2 दिन पहले रतिया शहर निवासी व्यवसायी की हुई थी कोरोना से मौत,10 अगस्त को व्यवसायी की रिपोर्ट आई थी पॉज़िटिव, अग्रोहा मेडीकल में च रहा था ईलाज |

फ़तेहाबाद में बुजुर्ग व्यवसायी की लाश से सोने के गहने हुए गायब...

फतेहाबाद (सतीश खटक) || फतेहाबाद के रतिया निवासी एक व्यवसायी की कोरोना से मौत के बाद उसकी लाश से करीब साढ़े 3 तोले के सोने के गहने गायब होने का मामला सामने आया है। परिवार ने गहने गायब होने की जानकारी जैसे ही स्वास्थ्य विभाग को दी तो संस्कार से पहले 2 बार पीपीई किट को भी चेक किया गया लेकिन सोने के गहने नहीं मिले। फिलहाल परिजनों की शिकायत के बाद रतिया नागरिक अस्पताल के एसएमओ डॉक्टर भारत ने जांच के आदेश दिए हैं और एंबुलेंस, अस्पताल और शव गृह के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

डॉ भरत ने बताया कि रतिया निवासी एक व्यवसायी की कोरोना से मौत हो गई थी और मरने से पहले व्यवसायी के हाथ में सोने का एक कड़ा और एक सोने की अंगूठी होने की बात परिवार ने कही है। एसएमओ ने बताया कि फिलहाल हमने अग्रोहा मेडिकल के सीसीटीवी फुटेज और शव गृह के फुटेज चेक करवाने के लिए उच्चाधिकारियों से कहा है। एंबुलेंस में भी सीसीटीवी होता है उसे भी चेक किया जा रहा है। फिलहाल परिवार को भरोसा दिलाया गया है कि मामले में उचित जांच पड़ताल करके पूरी संतुष्टि करवाई जाएगी। बता दें कि 10 अगस्त को रतिया निवासी व्यवसायी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और उसके बाद से व्यवसायी का इलाज अग्रोहा मेडिकल में चल रहा था, 2 दिन पहले उसकी मौत हो गई थी।