गीत शर्मा ने जीता गोल्ड मेडल ग्रामीणों ने किया ज़ोरदार स्वागत

बवानी खेड़ा के गांव खेड़ी दौलतपुर मे खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2021 के लड़कियों की कबड्डी टीम अंडर 18 की विजेता खिलाड़ी गीत शर्मा का गांव पहुंचने पर ग्रामीणों ने ज़ोरदार स्वागत किया।

गीत शर्मा ने जीता गोल्ड मेडल ग्रामीणों ने किया ज़ोरदार स्वागत

Bhawani Kheda (Susheel Kumar Jangda) || बवानी खेड़ा के गांव खेड़ी दौलतपुर मे खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2021 के लड़कियों की कबड्डी टीम अंडर 18 की विजेता खिलाड़ी गीत शर्मा का गांव पहुंचने पर ग्रामीणों ने स्वागत किया। गीत शर्मा की पिता कबड्डी कोच संजय शर्मा ने बताया कि गीत शर्मा ने हाल ही में पंचकुला में आयोजित खेलो इंडिया गेम में लड़कियों की कबड्डी टीम में भाग लिया था। गीत शर्मा ने हरियाणा टीम की तरफ से प्रतिनिधित्व किया था। अंतिम मुकाबला महाराष्ट्र के साथ था। जिसमें हरियाणा टीम का स्कोर 27 के मुकाबले 52 रहा । उन्होंने बताया कि गीत शर्मा इससे पहले 2018 में पटना में आयोजित सब जूनियर नेशनल खेलों में गोल्ड मेडल व 2020 में असम में आयोजित खेलो इंडिया यूथ गेम में भी गोल्ड मेडल व वर्ष 2021 में तेलंगाना में आयोजित जूनियर नेशनल चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल ले चुकी है।

खिलाड़ी की इस शानदार उपलब्धि पर गांव खेड़ी दौलतपुर,कूंगड़,भैणी के ग्रामीणों ने वीरवार को स्वागत कार्यक्रम किया।विजेता खिलाड़ी को फूल माला व नोटों की माला पहनाकर स्वागत किया। इस अवसर पर ग्रामीणों ने गांव में विजय जुलूस भी निकाला। विजेता खिलाड़ी गीत शर्मा ने अपनी सफलता का श्रेय अपने कबड्डी कोच पिता संजय शर्मा को दिया। और खिलाड़ियों को प्रतियोगिताओ में भाग ले कड़ी मेहनत कर सफलता हासिल करके अपने देश का नाम ऊँचा करने का संदेश दिया।