गुरुग्राम-ज्ञानंदा विद्यालय में क्रिकेट टूर्नामेंट ‘होवज्ज़ट’ के ग्रांड फिनाले और किड्स कार्निवाल के बिखरे रंग

ज्ञानंदा विद्यालय सेक्टर 109 में क्रिकेट टूर्नामेंट ‘होवज्ज़ट’ के ग्रांड फिनाले और किड्स कार्निवाल का आयोजन किया गया। समारोह मे मुख्य अतिथि पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी बिशन सिंह बेदी और अभिनेता अंगद बेदी तथा प्रमुख अर्थशास्त्री डॉ. गुरमीत एस. ग्रेवाल ने ‘होवज्ज़ट’ के ग्रांड फिनाले कार्यक्रम में पहुच कर खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया।

||Delhi||Nancy Kaushik||ज्ञानंदा विद्यालय सेक्टर 109 में क्रिकेट टूर्नामेंट ‘होवज्ज़ट’ के ग्रांड फिनाले और किड्स कार्निवाल का आयोजन किया गया। समारोह मे मुख्य अतिथि पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी बिशन सिंह बेदी और अभिनेता अंगद बेदी तथा प्रमुख अर्थशास्त्री डॉ. गुरमीत एस. ग्रेवाल ने ‘होवज्ज़ट’ के ग्रांड फिनाले कार्यक्रम में पहुच कर खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया। कार्यक्रम  में बारह टीमों के बीच रोमांचक मुकाबला रहा। जिसमें बारी-बारी से सभी टीमों ने अपनी पारी खेली और शानदार प्रदर्शन किया। इंडियाबुल्स और लुम्बिनी फाइनल तक अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई।
ग्रांड फिनाले में दोनों टीमों के बीच ज़ोरदार मुकाबला रहा। जिसमें इंडियाबुल्स की टीम ने शानादर जीत हासिल की। मैच की समाप्ति के उपरांत मुख्य अतिथि ने पुरस्कार वितरित कर सभी खिलाड़ियों को सम्मानित किया और उनका हौंसला बढ़ाया। इस अवसर पर विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने मुख्य अतिथियों के साथ क्रिकेट से संबंधित प्रश्न किए।
कार्निवाल में बच्चों और बड़ों के लिए विभिन्न खेल गतिविधियों और स्वादिष्ट फ़ूड स्टाल लगाए गए ,जिसका खेल मैदान में उपस्थित सभी जनों और बच्चों ने भरपूर आनंद उठाया। विद्यालय संगठन द्वारा वहाँ उपस्थित सभी बच्चों और गणमान्य व्यक्तियों का हौंसला बढ़ाते हुए संदेश दिया गया कि ज्ञानंदा विद्यालय जिस तरह शिक्षा और खेलों क्षेत्र में अपनी ऊँचाइयों को छू रहा है  भविष्य में भी इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता रहेगा।