फ़तेहाबाद सब्जी मंडी में दुकान की छत पर मिली प्रवासी मजदूर की लाश...

फ़तेहाबाद की सब्जी मंडी में एक दुकान की छत पर मिली प्रवासी मजदूर की खून से लथपथ लाश, तीसरी मंजिल पर सोया हुआ था मजदूर, नीचे फेंका गया या खुद नींद में गिरा इस बात की जांच कर रही है पुलिस, आज सुबह मजदूर की लाश दुकानदार ने छत पर देखी तो मिली सूचना, पुलिस ने कब्जे में लिया शव , घटना की जांच में जुटी पुलिस।

फ़तेहाबाद सब्जी मंडी में दुकान की छत पर मिली प्रवासी मजदूर की लाश...

फतेहाबाद (सतीश खटक) || फ़तेहाबाद की नई सब्जी मंडी में एक प्रवासी मजदूर की दुकान पर छत पर लाश मिलने से मंडी में सनसनी फैल गई। छत पर लाश मिलने की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है और घटना की जांच में जुटी है।

प्राथमिक तौर पर मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी दलजीत सिंह ने बताया कि मृतक यूपी के मैनपुरी जिला का रहने वाला है और सोनू नाम का व्यक्ति मंडी में पल्लेदारी का काम करता था। डीएसपी ने बताया कि सोनू मंडी में अपने बुआ के लड़के पंकज के साथ दुकान पर ही रहता था। डीएसपी के अनुसार सोनू ज्यादा शराब पीने का आदी था और रात को वह शराब के नशे में छत पर गया और वहां से नीचे गिर गया। फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है और पोस्टमार्टम की कार्रवाई पुलिस करवा रही है। हालांकि पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि प्रवासी मजदूर छत से खुद गिरा है या फिर किसी ने उसे छत से गिरा तो नहीं दिया।