कट पेस्ट कर मीडिया चैनल पर फर्जी ख़बर चलाने के विरोध में पुलिस अधीक्षक को सौंपा गया शिकायत पत्र

पूर्व काँग्रेस अध्य्क्ष राहुल गांधी के ब्यान को कट पेस्ट कर मीडिया चैनल पर फर्जी ख़बर चलाने के विरोध में हिमाचल प्रदेश कांग्रेस का एक प्रतिनिधि मंडल  ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवम पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर की अगुवाई में जिला पुलिस अधीक्षक को शिकायत पत्र सौंपा |

कट पेस्ट कर मीडिया चैनल पर फर्जी ख़बर चलाने के विरोध में पुलिस अधीक्षक को सौंपा गया शिकायत पत्र

Shimla (Teena Thakur) || पूर्व काँग्रेस अध्य्क्ष राहुल गांधी के ब्यान को कट पेस्ट कर मीडिया चैनल पर फर्जी ख़बर चलाने के विरोध में हिमाचल प्रदेश कांग्रेस का एक प्रतिनिधि मंडल  ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवम पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर की अगुवाई में जिला पुलिस अधीक्षक को शिकायत पत्र सौंपा और इस प्रकरण में संलिप्त भाजपा नेताओं के विरुद्ध करवाई की मांग की।

कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि भाजपा षड्यंत्र के तहत कांग्रेस नेताओ को बदनाम करने के लिए  ओछी राजनीति कर रही है जो कि लोकतंत्र के लिये शर्म की बात है। उन्होंने कहा कि भाजपा विपक्ष को राजनीतिक  प्रतिद्वंदी न मान कर उन्हें अपना दुश्मन समंझ कर राजनीतिक द्वेष की भावना से प्रताड़ित कर रही है जिस की कांग्रेस पार्टी कढ़ी निंदा करती है।
राठौर ने कहा कि केंद्र सरकार जांच अजेंसियीं का निजी लाभ के लिए दुरुपयोग कर रही है जो सही नहीं है। प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश कांग्रेस के महासचिव यशवंत छाजटा, जिला शिमला शहरी अध्यक्ष जितेंद्र चौधरी, प्रवक्ता देवेंद्र बुशहरी, प्रदेश सचिव बलदेव ठाकुर, इंदरजीत सिंह, नितिन राणा व राजेश वर्मा शामिल थे।