मथुरा जिला जेल में 22 कैदी कोरोना पॉजिटिव...

देश में कोरोना संक्रमण लगातार पैर पसारता जा रहा है मथुरा में भी रोजाना बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है । आम आदमी के साथ साथ कोरोना का संक्रमण अधिकारियों सरकारी कर्मचारियों को भी अपनी चपेट में ले रहा है । इस क्रम में कोरोना ने जिला जेल में बड़ी तेजी से पैर पसार जेल में हड़कंप मचा दिया है ।

मथुरा जिला जेल में 22 कैदी कोरोना पॉजिटिव...

मथुरा (मदन सारस्वत) || पिछले 24 घंटे में 22 कैदियों की कोरोना  रिपोर्ट पॉजिटिव आने से जिला जेल प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है एक ही दिन में 22 कैदियों के संक्रमित पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने जिला जेल में डेरा डाल दिया है और जेल को संक्रमण से बचाने के लिए कोरोना पॉजिटिव पाए गए मरीजों के संपर्क में आए मरीजों की टेस्टिंग करा रहा है वही अग्निशमन विभाग की ओर से सेनेटाइजेशन का कार्य करा रहा है ।

जेल में बढ़ते संक्रमण और उसकी रोकथाम के बारे में जानकारी देते हुए जिला कोविड-19 प्रभारी डॉ भूदेव शर्मा ने बताया कि अभी तक जिला जेल जो कोरोना संक्रमण से बची हुई थी पिछले 5 दिनों में ही 25 केस सामने आये है । जेल में कोरोना वायरस के संक्रमण को बढ़ने से बचाने के लिए पर्याप्त इंतजाम किए जा रहे हैं गौरतलब रहे कि जनपद में कोरोना की चपेट में एसएसपी  ,एसडीएम सहित कई अधिकारी व कर्मचारी आ चुके हैं फिलहाल स्वास्थ्य विभाग मामले पर नजर बनाए हुए हैं ।