सेना ने दबोचा पाकिस्तानी कर्नल द्वारा भेजा गया फिदायीन आतंकी।

फिदायीन आतंकवादी से पूछताछ के दौरान पता चला की उसको पाकिस्तानी कर्नल द्वारा भारतीय सैनिको को निशाना बनाने के लिए 30,000 रूपये दिए गए थे। 

सेना ने दबोचा पाकिस्तानी कर्नल द्वारा भेजा गया फिदायीन आतंकी।

Jammu & kashmir (Himanshi Rajput) || राजौरी के नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास गोली चलाने के बाद जिंदा पकड़े गए एक आतंकवादी से पूछताछ के दौरान पता चला की उसको पाकिस्तानी कर्नल द्वारा भारतीय सैनिको को निशाना बनाने के लिए 30,000 रूपये दिए गए थे। 

फिदायीन आतंकी की पहचान पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के कोटली जिले के गांव सब्जीकोट के निवासी तबारक हुसैन के रूप में हुई है। सेना ने कहा कि उसने पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि उसे "पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी के कर्नल यूनुस चौधरी द्वारा भेजा गया था"। उसके पास 30,000 पाकिस्तानी रुपये थे जो कर्नल ने उसे दिए थे।

21 अगस्त की सुबह नौशेरा के झंगर सेक्टर में तैनात जवानों ने एलओसी के पास दो-तीन आतंकियों की हरकत देखी। जब एक आतंकवादी भारतीय चौकी के करीब आया और उसने बाड़ काटने की कोशिश कर भागने की कोशिश की तब सैनिकों ने फायरिंग कर उसको घायल किया और दबोच लिया। घायल होने के बाद उसका इलाज चल रहा है, पूछताछ के दौरान हुसैन ने बताया कि उसके साथ चार-पांच अन्य लोगों ने भी भारतीय क्षेत्र में प्रवेश करने की कोशिश की।