यमुनानगर में बीच सड़क पर कार के बोनट पर शराब पी रहे थे कुछ युवक ............ बीजेपी के बड़े नेताओं के पोस्टर गाड़ियों के पीछे लगे थे  ............

वायरल वीडियो पर यमुनानगर के एसपी कुलदीप यादव का कहना है कि वीडियो हमारे संज्ञान में आया है और मैंने वीडियो खुद भी देखा है और इसकी जांच डीएसपी हेडक्वार्टर कर रहे हैं जो भी रिपोर्ट सामने आएगी उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी। किसी को भी इस प्रकार से अभद्रता करने का अधिकार नहीं है ।और जो पुलिस अधिकारी उस समय वहां मौके पर थे उन्हें भी बुला कर पूरे मामले की जानकारी ली जा रही है। जिस जगह का यह वीडियो है उस जगह पर पेट्रोलिंग भी बढ़ाई जाएगी ।ताकि इस प्रकार की कोई अन्य घटना सामने ना।

यमुनानगर में बीच सड़क पर कार के बोनट पर शराब पी रहे थे कुछ युवक ............ बीजेपी के बड़े नेताओं के पोस्टर गाड़ियों के पीछे लगे थे  ............

यमुनानगर में गुंडागर्दी का वीडियो हुआ वायरल।बीच सड़क में कार के बोनट पर शराब पी रहे थे कुछ युवक।बीजेपी के बड़े नेताओं के पोस्टर गाड़ियों के पीछे लगे थे।बीच सड़क शराब पीने की सूचना पर जब पुलिस पहुंची तो पुलिस पर ही रॉब मारते नजर आए युवक।बार बार पुलिस के कहने पर भी वहाँ से नही हटे युवक अपने रसूकदारो से जानकारी होने की बात कहते रहे युवक।वायरल वीडियो पर पुलिस ने लिया संज्ञान ।एसपी यमुनानगर का कहना है कि जांच की जा रही है जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कानूनी कारवाई की जाएगी।मामला राजनीति से जुड़ा होने के चलते बीजेपी जिला अध्य्क्ष भी मीडिया के सामने आए और कहा कि ऐसे नेताओं के पोस्टर लगाकर अभद्रता करना पूर्णतः गलत है पार्टी इसकी निंदा करती है जो भी ऐसा करेगा वो खुद जिम्मेवार होगा और कानून अपना काम करेगा।बीच सड़क शराब का नशा कानून पर रॉब ।ये वायरल वीडियो यमुनानगर का है।जिसमे कुछ बिगड़ैल युवक कार को रोक बोनट पर सरेआम शराब पी रहे है ।

इनकी इस अय्याशी के बीच जब पुलिस पहुंची तो पुलिस पर ही रॉब जमाते रहे पुलिस के बार बार समझाने पर भी वो युवक नही माने।पुलिस के कर्मचारी उनकी मिन्नते करते रहे लेकिन शराब का नशा और नेता जी के पोस्टर लगाकर वो बीच सड़क कानून की धजिया उड़ाते रहे ।और अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।सड़क के बीचोबीच कार की बोनट पर गुंडागर्दी कर शराब पी रहे और पुलिस से अभद्रता कर रहे  युवकों  के वायरल वीडियो पर भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष का एक बयान सामने आया है।

बीजेपी के जिला अध्य्क्ष महेंद्र खदरी का कहना है कि चुनावो में बहुत से लोग चुनाव सामग्री लेकर जाते है सबका ब्यौरा नही होता लेकिन जो ये वीडियो वायरल हुआ है जिसमे कुछ युवक कार के बोनट पर शराब पीते और अभद्रता करते नजर आ रहे है जो कि बिल्कुल गलत है इन लोगो ने बीजेपी नेता कवँरपाल जी के पोस्टर लगाए है जोकि गलत है यदि कोई भी व्यक्ति ऐसा करता है पार्टी उसकी निंदा करती है हम कानून का सम्मान करने वाले लोग है।किसी को भी ऐसा करने का अधिकार नही है यदि कोई भी ऐसा करता है तो कानून अपना काम करेगा।और ऐसे अभद्रता करने वाले खुद ही इसके जिम्मेवार होंगे ।