बवानी खेड़ा के गांव चांग में कार चालक ने मारी साईकिल सवार को पीछे से टक्कर, तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल

भिवानी–महम मार्ग पर बवानी खेड़ा के गांव चांग में बाबा डेके वाला के नजदीक तेज रफ्तार कार ने साईकिल सवार को पीछे से टक्कर मार दी। साईकिल में टक्कर लगने के बाद कार अनियत्रिंत हो कर सफेदे के पेड़ से टकराकर सड़क किनारे गढ्ढों में चली गई। दुर्घटना में साईकिल सवार सहित कार चालक व कार में बैठा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने घायलों को भिवानी के सामान्य अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती करवाया है। पुलिस मौके पर पहंुचकर घटना की जांच कर रही है।

बवानी खेड़ा के गांव चांग में कार चालक ने मारी साईकिल सवार को पीछे से टक्कर, तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल

बवानी खेड़ा (सुशील कुमार) || भिवानी–महम मार्ग पर बवानी खेड़ा के गांव चांग में बाबा डेके वाला के नजदीक तेज रफ्तार कार ने साईकिल सवार को पीछे से टक्कर मार दी। साईकिल में टक्कर लगने के बाद कार अनियत्रिंत हो कर सफेदे के पेड़ से टकराकर सड़क किनारे गढ्ढों में चली गई। दुर्घटना में साईकिल सवार सहित कार चालक व कार में बैठा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने घायलों को भिवानी के सामान्य अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती करवाया है। पुलिस मौके पर पहंुचकर घटना की जांच कर रही है।

प्रत्यक्षदर्शी संतलाल धमीजा ने बताया कि वह शाम सात बजे के लगभग अपने खेत में था। एक साईकिल सवार व्यक्ति चांग की तरफ अपनी साईड पर जा रहा था। पीछे से एक हुंडई वन्यू कार तेज गति से आ रही थी। जिसने साईकिल सवार को पीछे से टक्कर मार दी तथा साईकिल सवार को साईकिल सहित लगभग 100 फुट तक घसीटती ले गई। इसके बाद कार अनियत्रिंत होकर पेड़ से टकराते हुए गढ्ढों में जा गिरी। कार में सवार दो व्यक्ति भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें राहगीरों की मदद से िभवानी अस्पताल में भेजा गया है।जांच अधिकारी ईकबाल ने बताया कि भिवानी से चांग की तरफ तेज गति से आ रही कार ने साईकिल सवार बनवारी नामक चांग निवासी वक्ति को पीछे से टक्कर मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। वहीं कार भी अनियंत्रित हो कर पेड़ से टकराते हुए गढ्ढों मे जा गिरी। जिस कारण कार चालक चांग निवासी संजय व कार में बैठा एक व्यक्ति भी गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को गंभीर हालत में भिवानी के सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घायलों के बयान लेकर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।