पहलवान पूजा सिहाग पति अजय नांदल की मौत का की बड़ा खुलासा। P24 News

27 अगस्त को राष्ट्रीय पहलवान अजय नांदल की एक निजी अस्पताल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। पुलिस में मामला दर्ज हुआ, जहां कहा जा रहा था कि अजय के साथ रहे उसके दोस्त रवि ने कोई नशे की ओवरडोज दी है, जिसके चलते उसकी मौत हुई है।

पहलवान पूजा सिहाग पति अजय नांदल की मौत का की बड़ा खुलासा। P24 News

Delhi : (Rakesh Kumar) : 27 अगस्त को राष्ट्रीय पहलवान अजय नांदल की एक निजी अस्पताल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। पुलिस में मामला दर्ज हुआ, जहां कहा जा रहा था कि अजय के साथ रहे उसके दोस्त रवि ने कोई नशे की ओवरडोज दी है, जिसके चलते उसकी मौत हुई है। पुलिस ने भी यही कहा था कि प्रारंभिक जांच में ऐसा लगता है कि नशे की ओवरडोज से अजय की मौत हो सकती है। जिससे कॉमनवेल्थ पदक विजेता एवं मृतक अजय नांदल की पत्नी पूजा इससे इत्तेफाक नहीं रखती जिसके बाद उन्होंने अपने पति की मौत पर न्याय पाने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

 पूजा ने अपने पति को लेकर कहा कि आठ साल से वह एक दूसरे को जानते थे उन्होंने कभी नशा नहीं किया। उसके साथ रवि और सोनू नाम के दो दोस्त उस दिन उसके साथ थे। जिसके बाद सवाल यह उठ रहा है कि जब रवि से पूछा यह क्या और कैसे हुआ तो उसने कहा था कि वह वहां नहीं था। जबकि रवि ही अजय को हॉस्पिटल में कार में ड्राइव कर लाया और हॉस्पिटल में अजय के पैर मसल रहा था। वहीं वह डॉक्टर से वह फोन पर बात कर रहा था। अजय,रवि ,सोनू तीनो पहलवान है आठ साल से दोस्त थे। रवि नेवी में है जबकि सोनू अखाड़े में कुश्ती करता है। उस दिन उन्होंने अजय को क्या पिलाया होगा पता नहीं, लेकिन यह सवाल खड़ा होता है कि, अजय की कुछ पीने से मौत हो गई जबकि वे दोनो सेफ चल फिर रहे थे। बाद में दोनों हॉस्पिटल में भर्ती हो गए। जबकि हॉस्पिटल में लगे सीसीटीवी में रवि अजय को बेसुध लाता हुआ दिखाई दे रहा है। अब रवि और सोनू दोनो ही सच्चाई बता सकते है कि उन्होंने उस दिन क्या लिया था।

पूजा ने कहा कि अभी तक अजय की पोस्टमार्टम की रिपोर्ट भी डॉक्टर हमें देने से मना कर रहे है। पोस्ट रिपोर्ट एक दिन ही मिल जाती है। रिपोर्ट में क्या आया वह हमें जानकारी मिलनी चाहिए। वहीं पुलिस अब तक जो जांच कर रही उसके बारे में भी रवि और सोनू से की पूछताछ को भी नहीं बता रही है। जिस दिन यह हुआ वह सिर्फ बास्केटबॉल मैच की बात कह कर घर से गए थे। उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिया, वे पहलवान थे और सीआईएसएफ में कांस्टेबल पर तैनात थे अगर कोई साबित कर दे कि वह ड्रग्स लेते थे वह अपना केस वापिस ले लेंगे।

जिसके बाद उन्होंने कहा कि हमारी मांग है जो भी इस मामले में दोषी है, उनके खिलाफ कार्यवाही की जाए दोनों से सख्ती से पूछताछ की जाए,  ताकि सबके सामने सच्चाई आ सके। हम किसी पर दोष नहीं रख रहे अगर हमें न्याय मिलना चाहिए। वही मां का कहना है कि अपने बेटे को अच्छी तरह से जानती थी। वह किसी प्रकार का नशा नहीं करता था। इसलिए सारी बात सामने आनी चाहिए और कम से कम मरने के बाद तो उस पर नशे का दोष न लगाया जाए।