यूपी की तर्ज पर अब रेवाड़ी में भी चलेगा अतिक्रमण पर बुलडोजर...

हाउस की बैठक में लिया निर्णय, यूपी की तर्ज पर अब रेवाड़ी में भी चलेगा अतिक्रमण पर बुलडोजर...

यूपी की तर्ज पर अब रेवाड़ी में भी चलेगा अतिक्रमण पर बुलडोजर...

Rewari || कब्जा धारियों पर निरंतर योगी सरकार का बुलडोजर चल रहा है जिसकी गूंज देशभर में है। अब इसी तर्ज पर रेवाड़ी में भी अतिक्रमणकारियों की खैर नहीं, जल्द ही नोटिस देने के बाद नगर परिषद की टीम अतिक्रमण करने वालों पर बुलडोजर चलाने की तैयारी कर रही है। नगर परिषद की मासिक बैठक में निर्णय लिया गया कि बाजार में अतिक्रमण कोर्ट की तरह फैलता जा रहा है जिससे आमजन को ए सुविधाओं से दो-चार होना पड़ रहा है।

मासिक बैठक में नगर परिषद के अधिकारियों द्वारा 6 पार्षदों की एक मॉनिटरिंग टीम बनाई गई है जो अतिक्रमण करने वालों को नोटिस देने के साथ सचेत भी करेगी। नगर परिषद के कार्यकारी अभियंता अजय सिक्का ने अतिक्रमण करने वालों को साफ शब्दों में चेतावनी देते हुए कहा है कि या तो वह अतिक्रमण को नोटिस देने के बाद हटा ले वरना जल्द ही यूपी की तर्ज पर रेवाड़ी की सड़कों पर भी अतिक्रमण को हटाने वाला बुलडोजर दौड़ता नजर आएगा।

अतिक्रमण को लेकर जब आम लोगों की राय ली गई तो उन्होंने कहा कि अतिक्रमण अब रेवाड़ी शहर के लिए कोड बन गया है इसे भी यूपी की तर्ज पर बुलडोजर चलाकर हटा दिया जाना चाहिए। ताकि लोगों को रोज रोज की इस समस्या से छुटकारा मिल जाए।