फतेहाबाद में अवैध हथियार के साथ कुख्यात अपराधी विक्रम भांभू गिरफ्तार...

कुख्यात अपराधी विक्रम भांभू से बड़ी मात्रा में अवैध हथियार बरामद, पुलिस ने रिमांड अवधि में आरोपी से बरामद किए 4 अवैध पिस्टल, 7 मैगजीन और 6 जिंदा कारतूस, पुलिस आरोपी से पहले बरामद कर चुकी 1 पिस्टल, 1 मैगजीन और 14 जिंदा कारतूस, इलाके में दहशत फैलाने के चक्कर में था विक्रम, नशे की तस्करी करते हुए पुलिस ने बीती 18 अक्टूबर को किया था काबू, विक्रम पर दर्ज हैं दर्जनों अपराधिक मामले

फतेहाबाद में अवैध हथियार के साथ कुख्यात अपराधी विक्रम भांभू गिरफ्तार...

फतेहाबाद (सतीश खटक) || भूना क्षेत्र में कुख्यात विक्रम भांभू के पास से पुलिस ने बड़ी मात्रा में अवैध हथियार बरामद किए हैं। विक्रम इलाके में फिर से अपनी दहशत कायम करने की फिराक में था। डीएसपी अजैब सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि 18 अक्टूबर को जिला पुलिस ने विक्रम को नशे की तस्करी करने के आरोप में काबू किया था।

उस समय उसके पास से 1 किलो अफीम और 1 अवैध पिस्टल, 1 मेगजीन सहित 14 जिंदा कारतूस बरामद किए थे। उन्होंने बताया कि पूछताछ में विक्रम ने पुलिस को बताया था कि वह यह हथियार एमपी से किसी जगत नाम के व्यक्ति से लाया था। पुलिस ने विक्रम की निशानदेही पर हथियार उपलब्ध करवाने वाले जगत को भी काबू कर लिया। वहीं रिमांड अवधि के दौरान ही पुलिस ने आरोपी विक्रम के घर रखे 4 और अवैध पिस्टल, 7 मैगजीन तथा 6 जिंदा कारतूस बरामद किए। उन्होंने बताया कि पुलिस विक्रम से अब तक 5 अवैध पिस्टल, 8 मैगजीन और 20 जिंदा कारतूस बरामद कर चुकी है। बतां दे कि विक्रम भांभू पर फतेहाबाद जिले में हत्या प्रयास, डकैती, चोरी, मारपीट जैसे डेढ़ दर्जन से अधिक संगीन मुकद्दमें दर्ज हैं।