नवीन जयहिंद ने फिर दी सरकार को चेतावनी...

आप पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने गौड ब्राह्मण शिक्षण संस्थाओं की पहरावर गांव द्वारा दी गई जमीन को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को आज अंतिम चेतावनी दे दी है।

नवीन जयहिंद ने फिर दी सरकार को चेतावनी...

Rohtak (Harshvardhan) || आप पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने गौड ब्राह्मण शिक्षण संस्थाओं की पहरावर गांव द्वारा दी गई जमीन को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को आज अंतिम चेतावनी दे दी है। उनका कहना है कि आज मनोहर लाल खट्टर रोहतक में आ रहे हैं और यह जमीन गौड ब्राह्मण शिक्षण संस्थान को सह सम्मान देकर जाए। अन्यथा ब्राह्मण समाज के लोग इस जमीन को अच्छी तरह से लेना जानते हैं। नवीन जयहिंद आज एक प्रेस वार्ता में बोल रहे थे।

जयहिंद ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर रोहतक में 2 दिन रहेंगे और कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। गौड ब्राह्मण संस्था की जमीन का जो विवाद चल रहा है, उसे लेकर मुख्यमंत्री सह सम्मान इस जमीन को गौड ब्राह्मण संस्था को लौटा दे। अन्यथा ब्राह्मण समाज इस जमीन को बखूबी लेना जानता है और जो लोग संस्था के पास करोड़ों रुपए का नोटिस भेज रहे हैं वह भी सुन लें कि उस जमीन की तरफ किसी ने आंख उठाकर भी देखा तो उसका अंजाम बुरा होगा।  उन्होंने कहा कि सरकार अपने एजेंट छोड़ कर मामले को खुर्द खुर्द करना चाहती है ऐसा नहीं होने दिया जाएगा और जो 8 करोड़ का नोटिस भेजा गया है समाज 50 पैसे भी विभाग को नहीं देगा।