मुख्यमंत्री के जनसंवाद कार्यक्रम को लेकर महेंद्रगढ़ जिला प्रशासन अलर्ट मोड पर

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का जिला महेंद्रगढ़ में तीन दिन व दो रात्रि का प्रवास रहेगा। इस मौके पर वे सभी सब डिवीजन में विभिन्न गांवों का दौरा भी करेंगे। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर लोगों की समस्याओं को सुनकर मौके पर ही उनका समाधान कराने का कार्य करेंगे।

महेंद्रगढ़ || महेंद्रगढ़ में मुख्यमंत्री के जनसंवाद कार्यक्रम को लेकर अधिकारियों व बीजेपी पदाधिकारियों ने किया विभिन्न गावों का दौरा । महेंद्रगढ़ जिले की तीन विधानसभा क्षेत्र के 9 गावों में 24 से 26 मई तक आयोजित होंगा मुख्यमंत्री का जनसंवाद कार्यक्रम । मुख्यमंत्री के जनसंवाद कार्यक्रम को लेकर महेंद्रगढ़ जिला प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड में आया नजर ।
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के जन संवाद कार्यक्रम का अगला पड़ाव महेंद्रगढ़ जिले में होगा । 24 से 26 मई तक मुख्यमंत्री का महेंद्रगढ़ जिले की 3 विधानसभा क्षेत्रों के 9 गावों में कार्यक्रम तय किया गया है। मुख्यमंत्री 24 मई को नांगल चौधरी विधानसभा क्षेत्र के गांव मोसनूता, निजामपुर व गोद बलावा में कार्यक्रम करेंगे। 25 मई को नारनौल विधानसभा क्षेत्र के गांव ढाणी बाठोठा, मंडलाना व सिहमा में कार्यक्रम करेंगे । वहीं अंतिम दिन महेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र के गांव नांगल सिरोही, बबानिया व सतनाली में जन संवाद कार्यक्रम करेंगे । हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का जिला महेंद्रगढ़ में तीन दिन व दो रात्रि का प्रवास रहेगा। इस मौके पर वे सभी सब डिवीजन में विभिन्न गांवों का दौरा भी करेंगे।  

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर लोगों की समस्याओं को सुनकर मौके पर ही उनका समाधान कराने का कार्य करेंगे।  मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड में है। इसी को लेकर जिला प्रशासन के तमाम अधिकारियों व बीजेपी के पदाधिकारियों ने कार्यक्रम के लिए चिन्हित किए गए गावों का दौरा किया। मुख्यमंत्री के इस कार्यक्रम को लेकर जिले के लोगों को काफी उम्मीदें भी है । जिले के लोगों को उम्मीद है कि जरूर उन्हें इस दौरे के दौरान विकास की कोई नई परियोजना भी मिलेगी व उनकी समस्याओं का समाधान भी हो पाएगा।