रोजी सिक्का हत्या कांड में ससुराल पक्ष और मायके वाले हुए एक दूसरे के सामने...

2019 को हुए बहुत चर्चित हाई प्रोफाइल रोजी सिक्का हत्या कांड में जब ससुराल पक्ष और मायके वाले अचानक बैंक में आये एक दूसरे के सामने ,दोनो में हुई कहासुनी।कहासुनी कुछ देर में मारपीट में बदल गई।दरअसल रोजी सिक्का के माता पिता और उसके ससुर दोनो ही बैंक में काम से गए थे ।कुछ कहासुनी के बाद बैंक के बाहर दोनो में हुई मारपीट ।

रोजी सिक्का हत्या कांड में ससुराल पक्ष और मायके वाले हुए एक दूसरे के सामने...

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय) || 2019 को हुए बहुत चर्चित हाई प्रोफाइल रोजी सिक्का हत्या कांड में जब ससुराल पक्ष और मायके वाले अचानक बैंक में आये एक दूसरे के सामने ,दोनो में हुई कहासुनी।कहासुनी कुछ देर में मारपीट में बदल गई।दरअसल रोजी सिक्का के माता पिता और उसके ससुर दोनो ही बैंक में काम से गए थे ।कुछ कहासुनी के बाद बैंक के बाहर दोनो में हुई मारपीट ।फिलहाल इस मामले में दोनो पक्षो ने पुलिस को शिकायत दी है इस मारपीट में राजिंदर सिक्का के सिर पर चोट लगी है तो वही जनकराज को भी चोंट आई है।वही इस मारपीट की तस्वीरें बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी में भी कैद हुई है जिसमे किस तरह ये मारपीट हुई साफ दिखाई दे रहा है।मारपीट की ये घटना छछरौली पीएनबी बैंक के बाहर की है।

हम आपको बता दें यमुनानगर  कि न्यू जैन नगर कालोनी में 16 मई 2019 को रोजी की उनके नौकर विलिट पासवान ने हत्या कर दी थी। नोकर ने पुलिस के सामने कहा था कि मालिक राजेंद्र सिक्का के कहने पर यह हत्या की थी। इसके बाद पुलिस ने उन्हें केस में आरोपी बनाया था। इस मामले में एसआइटी जांच कर रही है।

कल राजेंद्र सिक्का छछरौली के पंजाब नेशनल बैंक में काम से गया था। वहीं पर जनकराज व उनकी पत्नी सीमा रानी भी पैसे निकालने के लिए गए हुए थे। राजेंद्र का कहना है कि जनक व सीमा ने उसे बैंक में देख लिया और व गालियां देने लगे। जिस पर वह बाहर आकर खड़ा हो गया। जैसे ही वह बाहर आया, तो जनक व सीमा भी आ गए और उन्हें गालियां देते हुए हाथापाई करने लगे। वह किसी तरह से उनसे बचकर भागने लगे, तो दोनों ने पकड़ लिया और मारपीट की। इसी दौरान जनकराज ने ईंट उठाकर उनके सिर में मार दी। आसपास के लोग एकत्र हुए तो वह बचकर भागे जाते जाते इन लोगो ने मेरी कार पर भी ईंटे मारी। वही इस मारपीट के बारे में  जनकराज व सीमा का आरोप है कि राजेंद्र ने ही उनके साथ पहले गाली गलौज और उन्हें लड़ने के लिए उकसाया जिसके बाद मुझे गुस्सा आया और हमारे बीच मारपीट हुई और जिसमें उन्हें भी चोट लगी है।