नरेला विधानसभा में वार्ड नंबर 5 के झंगोला गांव की गोविंद कालोनी ने किया चुनाव बहिष्कार |

बाहरी दिल्ली के नरेला विधानसभा में वार्ड नंबर 5 के झंगोला गांव की गोविंद कालोनी ने किया चुनाव बहिष्कार। गोविंद कॉलोनी की मुख्य सड़क पर कई वर्षों से जलभराव की समस्या से लोगों को दो-चार होना पड़ता है जिसके चलते वह काफी जनप्रतिनिधियों को शिकायत व पत्राचार कर चुके हैं लेकिन शिकायत पर कोई काम ना होने की वजह से जनप्रतिनिधियों के प्रति गोविंद कॉलोनी के लोग रोष प्रकट कर रहे हैं।।

नरेला विधानसभा में वार्ड नंबर 5 के झंगोला गांव की गोविंद कालोनी ने किया चुनाव बहिष्कार |

Delhi || Abhay || झंगोला गांव की गोविंद कॉलोनी ने अब चुनाव बहिष्कार कर दिया है जिसके बड़े-बड़े पोस्टर बनाकर खंभों पर व दीवारों पर लगा दिए हैं। चुनाव बहिष्कार की सूचना मिलते ही भाजपा से उम्मीदवार जनता देवी झंगोला गांव की गोविंद कॉलोनी में लोगों के बीच पहुंची और चुनाव बहिष्कार न करने के लिए लोगों से अपील की जनता देवी ने कहा कि इस बार वह अपना मतदान भाजपा की उम्मीदवार जनता देवी को करें। वह निगम में जीत हासिल करते ही सबसे पहले सांसद फंड राशि से इस सड़क का निर्माण कार्य कराएंगे काफी जद्दोजहद के बाद गोविंद कालोनी के लोगों ने जनता देवी की बात मानते हुए बहिष्कार के बैनर दीवार से हटा दिए।

आपको बता दें झंगोला की गोविंद कॉलोनी का यह मुख्य सड़क फ्लड विभाग के अंदर आती है जिसका बनाने का जिम्मा दिल्ली सरकार का है। दिल्ली सरकार से विधायक शरद चौहान है स्थानीय लोगों का कहना है पिछली बार भी विधानसभा चुनाव में झंगोला गांव के लोगों ने चुनाव बहिष्कार किया था। जिसके बाद झंगोला की तमाम गलियों का निर्माण कार्य दिल्ली सरकार द्वारा कराया गया था और गोविंद कॉलोनी की इस मुख्य सड़क को छोड़ दिया लेकिन इस बार फिर गोविंद कॉलोनी के लोगों ने चुनाव बहिष्कार की शुरुआत करते हुए किसी भी प्रत्याशी को वोट ना देने का मन बना लिया है।आपको बता दें इस बार ग्रामीण इलाकों में जगह-जगह चुनाव बहिष्कार का पोस्टर होर्डिंग लगाए जा रहे हैं इससे यह साफ होता है कि पूर्व निगम पार्षदों ने इलाकों में काम नहीं किया जिससे जनता त्राहिमाम है और अब प्रतिनिधियों से नाराज होकर विरोध प्रकट कर रही है और जगह-जगह चुनाव बहिष्कार कर रही हैं इस तरह की तस्वीरें देखकर निगम प्रत्याशियों को चुनाव में ग्रामीण इलाकों से वोट लेना मुश्किल होता हुआ दिखाई दे रहा है।