जहरीली शराब से आखिर कब तक राजधानी दिल्ली में परिवार उजड़ते रहेगें।

जहरीली शराब से आखिर कब तक राजधानी दिल्ली में परिवार उजड़ते रहेगें।

Delhi (Rakesh Kumar) || राजधानी दिल्ली में अवैध शराब माफियाओं के द्वारा राज्य में जहरीली शराब बेचने का सिलसिला जारी है और इन सब के बीच आज नरेला पुलिस ने अवैध रूप से शराब बेचने वाले 2 लोगों को गिरफ्तार किया है, जहां शराब तस्कर के पास से विभिन्न ब्रांड की अवैध शराब के 31 डिब्बे बरामद किए है, यह दोनों शराब तस्कर नरेला के रहने वाले हैं जिनका नाम नवीन और गिरिराज है.. फिलहाल पुलिस ने दोनों शराब तस्कर को गिरफ्तार कर इस पूरे मामले की जांच कर रही है.  

राजधानी दिल्ली में इन दिनों शराब की चर्चा ज्यादा ही है और इन सब के बीच यहां कई अवैध शराब तस्कर फल फुल रहें हैं, और इन सब के बीच अब दिल्ली पुलिस भी इन अवैध शराब तस्कर को पकड़ने के लिए अपनी कमर कस ली है, जहां कल दिल्ली के नरेला में एक अवैध तस्कर को एक वाहन चालक नें देखा उसके हाव भाव ठीक नहीं लग रहे थे चालक को उसपर शक हुआ और उसने इस बात की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस सुचना पाकर फौरन उन्हें पकड़ने के लिए जाल बिछाया जिसके बाद, पुलिस के द्वारा अपराध को धर दबोचा गया, यह दोनों अपराधी नरेला के रहने वाले हैं, और इनके पास से शराब के कई ब्रैंड के 31 डिब्बे बरामद हुए हैं। जिसके बाद  अवैध शराब आपूर्तिकर्ता ने खुलासा किया कि वे हरियाणा के विभिन्न जिलों से अवैध शराब लाकर दिल्ली एनसीआर क्षेत्रों में इसकी पूर्ति करते थे। इसके अलावा, उन्होंने बताया कि वे कार में सड़क मार्ग से अवैध शराब की आपूर्ति करते हैं और सीट और डिकी के बीच अवैध शराब को छुपाते हैं.    

 देखा जाए तो राजधानी दिल्ली में इन दिनों अवैध शराब बेचने की कई खबरें हमारे सामने आ रही है लेकिन राजधानी में इन शराब तस्कर पर पूरी सख्ती से कार्रवाई की जाए तो बहुत सारे मामलों के खुलासे निकलकर हमारे सामने आएंगे, यह तो एक दो ऐसे मामले हैं जो कि पुलिस लोगों की सूचना पाकर इन्हें गिरफ्तार करते हैं. पुलिस प्रशासन को जरुरत है कि राजधानी दिल्ली में बढ़ते अवैध शराब तस्कर पर एक बड़ा कदम उठाए... क्योंकि इससे राजधानी दिल्ली के लोगों की जान का भी खतरा रहता है.. जहरीली शराब पिने से कई लोगों के मौत की खबर उदाहरण बनकर सामने आती रहती है.