फतेहाबाद : 2 किलो 140 ग्राम अफीम के साथ तीनों आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे...

जिला पुलिस ने काबू किया नशा तस्कर, आरोपियों के कब्जे से 2 किलो 140 ग्राम अफीम बरामद, बाजार में लाखों रुपए कीमत है अफीम की, राजस्थान के रहने वाले हैं तीनों आरोपी, पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला किया दर्ज, पुलिस आरोपियों से कर रही है पूछताछ |

फतेहाबाद : 2 किलो 140 ग्राम अफीम के साथ तीनों आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे...

फतेहाबाद (सतीश खटक) || नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ जिला पुलिस द्वारा चलाए जा रहे अभियान को कामयाबी मिली है। पुलिस ने नशा तस्करी करने के आरोप में 3 लोगों को काबू किया। जिनके कब्जे से 2 किलो 140 ग्राम अफीम बरामद की गई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

नशे के बाजार में पकड़ी गई अफीम की कीमत लाखों रुपए बताई जा रही है। जिला पुलिस के डीएसपी अजैब सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस की टीम हाईवे पर गश्त पर थी, इस दौरान हिसार से एक तेज गति से आती गाड़ी को रोक कर जब उसकी तालाशी ली गई तो, कार में रखे एक लिफाफे से अफीम बरामद की गई। पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपियों को काबू उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों पूछताछ कर रही है।