फरीदाबाद : बिश्नोई गैंग के गुर्गे और उसके 3 साथियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार...

बॉलीवुड के फ़िल्म स्टार सलमान खान को नुकसान पहुँचाने के मकशद से रैकी करने वाले लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे को फरीदाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार,किये कई खुलासे।

फरीदाबाद : बिश्नोई गैंग के गुर्गे और उसके 3 साथियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार...

फरीदाबाद (केशव) || बॉलीवुड के फिल्म स्टार सलमान खान को नुकसान पहुंचाने के मकसद से रैकी करने वाले लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे और उसके 3 साथियों को फरीदाबाद पुलिस ने हथियार सहित गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस के मुताबिक काला हिरण शिकार मामले में बरी होने के बाद से लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान से खफा था और उसे नुकसान पहुंचाने के मकसद से अपने दुर्गे से मुंबई में सलमान खान की रैकी करवाई थी जिसका खुलासा पुलिस गिरफ्त में आने के बाद लॉरेंस गैंग के गुर्गे ने किया है। पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी अबतक 4 हत्या की वारदातों को भी अंजाम दे चुका है।

लाल टी शर्ट में पुलिस गिरफ्त में दिखाई दे रहा यह लॉरेंस बिश्नोई गैंग का गुर्गा राहुल है जिसे फरीदाबाद पुलिस ने बीते 24 जून को SGM नगर इलाके में हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है और उसके साथ दिखाई दे रहे तीन अन्य राहुल के साथी हैं जिन्होंने फरीदाबाद में बीते 24 जून को हुई प्रवीण हत्या में राहुल का सहयोग किया था । पुलिस के मुताबिक फरीदाबाद पुलिस परवीन हत्याकांड में राहुल को ढूंढ रही थी जिसे उत्तराखंड से गिरफ्तार किया है और हत्या में उसका साथ देने वाले उसके तीन सहयोग को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस गिरफ्त में आने के बाद राहुल ने खुलासा करते हुए बताया कि उसने फरीदाबाद में परवीन हत्या के अलावा अन्य इलाकों कुल 4 हत्याओं को अंजाम दिया है और वह लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लिए काम करता है। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने बताया कि सलमान खान को हिरण के शिकार मामले में बरी होने के बाद से लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान को नुकसान पहुंचाना चाहता था जिसके लिए उसने इसे सलमान खान की रेकी करने के लिए जनवरी के पहले हफ्ते में मुंबई भेजा था जहां से राहुल ने रेकी करने के बाद जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई को जोधपुर जेल में जाकर जानकारी दी थी फिलहाल पुलिस ने राहुल और उसके तीन साथियों को दो हत्यारों सहित गिरफ्तार किया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है ।पुलिस के मुताबिक सलमान खान की रेकी कराने की असल वजह क्या थी यह तो लॉरेंस बिश्नोई के रिमांड के बाद ही खुलासा हो पाएगा जल्द ही लॉरेंस बिश्नोई को भी पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी और राहुल को पुलिस पूछताछ के मुंबई पुलिस के हवाले करेगी।