प्रत्याशियों की किस्मत का फैंसला तय करेगा ईवीएम , पहली बार हो रहा है नगर पालिका का चुनाव

साढोरा में नगर पालिका चुनाव को लेकर हो रहा मतदान। सुबह से ही लोग कतारों में खड़े है। पहली बार साढोरा मे नगर पालिका चुनाव हो रहा है। 13 वार्डो के लिए 42 प्रत्याशियों की किस्मत का फैंसला आज ईवीएम में कैद हो जाएगा।

प्रत्याशियों की किस्मत का फैंसला तय करेगा ईवीएम , पहली बार हो रहा है नगर पालिका का चुनाव
Yamuna Nagar (Sumit Oberoi) || साढोरा में नगर पालिका चुनाव को लेकर हो रहा मतदान। सुबह से ही लोग कतारों में खड़े है। पहली बार साढोरा मे नगर पालिका चुनाव हो रहा है। 13 वार्डो के लिए 42 प्रत्याशियों की किस्मत का फैंसला आज ईवीएम में कैद हो जाएगा। वही चैयरमेन पद के लिए 7 प्रत्याशी मैदान में है।चैयरमेन का पद महिलाओं के लिए आरक्षित है। मतदाताओं की बात करे तो आज कुल 10 हजार 513 मतदाता अपने मत का प्रयोग करेंगे।

वही सुरक्षा के कड़े इंतजाम सभी पोलिंग बूथों पर किये गए है।सीसीटीवी से मोनिटरिंग की जा रही है इंटर स्टेट नाकों से लेकर साढोरा के अंदर 11 नाके लगाए गए है। सभी आने जाने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही है। चुनाव आयोग के प्रोटोकॉल का अनुसार पुलिस लगाई गई है। सुबह से ही शांति पूर्ण तरीके से मतदान चल रहा है। ड्यूटी मैजिस्ट्रेट भी तैनात किए गए है।मतदान केंद्रों का जायजा लेने के लिए डीएसपी आशीष चौधरी पुलिस टीम के साथ साढोरा मे है। पुलिस प्रशासन पूरे तरीके से साढोरा नगर पालिका चुनाव को लेकर अलर्ट पर है ।