दिल्ली सांसद सुशील गुप्ता ने किया बवानी खेड़ा के गांव चांग में ऑक्सीजन जांच केंद्र का शुभारंभ...

केजरीवाल सरकार ने स्वास्थ्य, शिक्षा, महिलाओं, मजदुर, आम आदमी, किसान, जवान सबके लिए किया बेहतरीन काम–सुशील गुप्ता

दिल्ली सांसद सुशील गुप्ता ने किया बवानी खेड़ा के गांव चांग में ऑक्सीजन जांच केंद्र का शुभारंभ...

बावनी खेड़ा (सुशिल कुमार) || आप पार्टी से दिल्ली सांसद व हरियाणा सहप्रभारी सुशील गुप्ता ने बवानी खेड़ा के गांव चांग में कोरोना से लड़ने के लिए ऑक्सीजन जांच केंद्र का शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने बताया कि वुहान से शुरू हुआ कोरोना जब भारत तक पहुंचा तो सबसे पहले दिल्ली ने इसका सामना किया। क्योंकि दुसरे देशों में गए भारतीय अपने देश आने लगे थे और सबसे पहले दिल्ली के अंतराष्ट्रीय हवाई अड्‌डों पर पहुंच रहे थे। ऐसे में दिल्ली सरकार ने सबसे पहले कोरोना की रोकथाम के लिए विदेशों से आएे भारतीयों को दिल्ली मे ही आईसोलेट कर उनका ईलाज कर उनको घर तक भिजवाया। इसके बाद कोरोना से जंग जितने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ऐसा मॉडल तैयार किया जिसकी प्रशंसा पूरे विश्व में हो रही है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी हरियाणा में दिल्ली मॉडल की तर्ज पर 14 हजार से ज्यादा आक्सीजन सैंटर खोलेगी ताकि लोगोंे को कोराेना से बचाया जा सके। इस दौरान उन्होंने हरियाणा की बीजेपी सरकार की जमकर आलोचना की।

पत्रकारों से बात करते हुए सांसद सुशील गुप्ता ने बताया कि कोरोना से लड़ने के दिल्ली मॉडल की प्रधानमंत्री मोदी सहित विश्वभर में प्रशंसा हो रही है। आम आदमी पार्टी प्रदेशवासियों को कोरोना से बचाने के लिए हर गांव में ऑक्सीजन सैंटर खोलेगी तथा प्रदेश में 14 हजार से ज्यादा आक्सीजन सैंटर खोल जा रहे हैं। इसी कड़ी में आज गांव चांग में आॅक्सीजन सैंटर का शुभारंभ किया गया है। हर गांव में एक ऑक्सी मित्र होगा जो सबकी ऑक्सीजन जांच कर उसके अनुसार सलाह देगा कि कोरोना की जांच करवानी जरूरी है या नही।

उन्होंने बीजेपी सरकार पर निशान साधते हुए कहा कि सीएम खट्टर ने सरकार को खटारा सरकार बनाके रख दिया है। प्रदेश में ऑक्सीजन सैंटर खोलने का काम प्रदेश सरकार का था। लेकिन वें खुद कोराेना ग्रसित हो कर प्राईवेट अस्पतालों में अपना ईलाज करवा रहे हैं। जबकि जनता का सरकारी अस्पतालों में विश्वास बढाने के लिए उन्हें सरकारी अस्पताल में ही ईलाज करवाना चाहिए था। उन्होंने दिल्ली की केजरीवाल सरकार के कामों की प्रशंसा करते हुए कहा कि दिल्ली के शिक्षा मॉडल को अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप व मोहल्ला कलिनिकों को यूएन तक प्रशंसा कर कह चुके हैं कि कुछ सिखना है तो दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल से सीखो।

बड़ोदा उपचुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी व्यवस्था बदलने के लिए चुनाव लड़ती है। जहां व्यवस्था बदली जा सके, वो चाहे पंचायत, निगम या विधानसभा के चुनाव हों वो सभी चुनाव आम आदमी पार्टी लड़ेगी। और अगर व्यवस्था परिवर्तन न होता हो तो आम अादमी पार्टी कुर्सी के चक्कर में वो चुनाव नही लड़ेगी।