चरखी दादरी : नौकरी बहाली को लेकर पीटीआई टीचरों ने खेल मंत्री का पुतला फूंका...

चरखी दादरी। नौकरी बहाली की मांग को लेकर पिछले 17 दिन से क्रमिक अनशन पर बैठे पीटीआई टीचरों ने शहर में प्रदर्शन करते हुए खेल मंत्री संदीप सिंह का पुतला फूंका।

चरखी दादरी : नौकरी बहाली को लेकर पीटीआई टीचरों ने खेल मंत्री का पुतला फूंका...

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || नौकरी बहाली की मांग को लेकर पिछले 17 दिन से क्रमिक अनशन पर बैठे पीटीआई टीचरों ने शहर में प्रदर्शन करते हुए खेल मंत्री संदीप सिंह का पुतला फूंका। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने सरकार को अल्टीमेटम दिया कि उनकी ज्वाइनिंग होने तक खापों का समर्थन लेकर जनआंदोलन करेंगे और नौकरी पाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

पीटीआई टीचरों समर्थन के लिए पूरे प्रदेश में सभी खापों व संगठनों से सम्पर्क करने में जुटे हैं। लघु सचिवालय के समक्ष 17 दिनों से क्रमिक अनशन पर बैठे पीटीआई टीचरों ने नौकरी बहाली की मांग को लेकर रोष प्रदर्शन करते हुए खेल मंत्री संदीप सिंह का पुतला फूंका और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उन्होंने कहा कि नौकरी पाने के लिए किसी भी हद तक मर मिटने तक को तैयार हैं। इस दौरान महिला टीचरों ने थाली आदि बजाकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की वहीं कई कर्मचारी संगठन समर्थन में पहुंचे। शारिरिक शिक्षक संघ के प्रदेशाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह ने कहा कि सरकार उनकी जायज मांगों को अनदेखा कर रही है। प्रदेश की सभी बड़ी खापों व संगठनों से सम्पर्क हो चुका है और जल्द ही जनआंदोलन करेंगे। उन्होनें कहा कि सरकार उनके परिवार व बच्चों के भविष्य के बारे में बिल्कुल नहीं सोच रही है। कहा कि जल्द ही सरकार जिस दिन से उन्हें हटाया था उसी दिन से ज्वाइन कराए वरना जल्द ही एक बड़ा आंदोलन किया जाएगा।