बीपीटीपी होम बायर्स की ज़िन्दगी बेहाल , किया प्रदर्शन

साइबर सिटी में एक घर हो का सपना लेकर आए लोगो ने सेक्टर 37 में बीपीटीपी के प्रोजेक्ट में पैसा लगा आपने घर के सपने को तो साकार कर लिया,लेकिन सुविधाओ के अभाव में यहा के निवासियों का जीना मुहाल हो गया है ।

बीपीटीपी होम बायर्स की ज़िन्दगी बेहाल , किया प्रदर्शन
Gurgaon (Sanjay Khanna) || साइबर सिटी में एक घर हो का सपना लेकर आए लोगो ने सेक्टर 37 में बीपीटीपी के प्रोजेक्ट में पैसा लगा आपने घर के सपने को तो साकार कर लिया,लेकिन सुविधाओ के अभाव में यहा के निवासियों का जीना मुहाल हो गया है । इसी को लेकर बीपीटीपी के सेकड़ो बायर्स ने गुरुग्राम स्थित बीपीटीपी के ऑफिस के सामने जोरदार प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे लोगो की माने तो इस सोसायटी में न तो पीने का पानी है और न ही बिजली की सुविधा। हजारों रुपए खर्च कर पीने के पानी और बिजली की व्यवस्था करने को लोगो मजबूर है। बाबजूद इसके बीपीटीपी के अधिकारी उनकी समस्याओं पर कोई ध्यान नही दे रहे है।

हर महीने मेंटिनेंस के नाम पर उनसे मोटी रकम वसूली जा रही है। आरोप है कि सोसायटी में सुरक्षा गार्ड तो है,लेकिन उन्हें भी तन्ख्वाह नही दी जा रही है,जिसके चलते यहा के निवासी अपनी सुरक्षा को लेकर खासे परेशान है। अपनी मांगों को लेकर मजबूरी में आज प्रदर्शन को मजबूर होना पड़ रहा है। एक तो गर्मी का टॉर्चर ऊपर से बत्ती गुल ऐसे में वह लोग किसके सामने अपनी व्यथा लेकर जाए। अगर बीपीटीपी के अधिकारी अब भी नही चेते तो आगे इससे भी बड़ा प्रदर्शन करने को यहा के निवासी मजबूर होंगे।