मेडिकल थाने में लगे भाजपा कार्यकर्ताओं की NO ENTRY के पोस्टर्स, पुलिस ने किया मामला दर्ज...

Some chaotic elements were pressurizing the police to vacate the property

मेडिकल थाने में लगे भाजपा कार्यकर्ताओं की NO ENTRY  के पोस्टर्स,  पुलिस ने किया मामला दर्ज...

Merath(Md Nafis Akhtar) : मेरठ के मेडिकल थाने में भाजपा कार्यकर्ताओं का आना मना है । यह पोस्टर मेरठ के मेडिकल थाने पर चस्पा कर दिया गया ।मेरठ के भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने में जमकर हंगामा किया।जिसके बाद विवादित बैनर थाने पर लगा दिया गया।बैनर लगाने वालों को अब पुलिस वीडियो फुटेज के आधार चिन्हित कर लिया है और मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं |

आपके टीवी स्क्रीन पर नजर आ रही ये तस्वीरें मेरठ के मेडिकल थाने की है जहां हंगामे के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने विवादित बैनर चस्पा कर दिया। बैनर पर लिखा है कि भाजपा कार्यकर्ताओं का थाने में आना मना है। इस पर थानेदार का भी नाम छापा गया है। इस मामले पर जब जिले के आला अधिकारियों से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि एक प्रॉपर्टी खाली कराने के लिए कुछ अराजक तत्व पुलिस पर दबाव बना रहे थे।सत्ताधारी पार्टी का नाम लेकर अराजक तत्व पुलिस पर दबाव बनाने में लगे थे।

इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो थाने पर विवादित पोस्टर चस्पा कर दिया गया। वीडियो फुटेज के आधार पर ऐसे लोगों को पुलिस ने चिन्हित कर लिया है जो इस पूरे प्रदर्शन को आयोजित करने में लगे थे। फ़िलहाल पुलिस ऐसे लोगों पर मुकदमा दर्ज करने और गिरफ्तारी की तैयारी में जुटी है।