गुरुग्राम पुलिस ने 15 हजार रूपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में की कामयाबी हासिल । आरोपी ने ऐमेज़ॉन की गाड़ी से 860 से ज्यादा मोबाइलों की चोरी की वारदात को दिया था अंजाम |

ने ऐमेज़ॉन की गाड़ी से 860 सैमसंग फोल्ड मोबाइल चोरी किए थे। आरोपी वसीम पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए कश्मीर के श्रीनगर  में डार मौहल्ले में किराए पर  रह रहा था।

गुरुग्राम पुलिस ने 15 हजार रूपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में की कामयाबी हासिल । आरोपी ने ऐमेज़ॉन की गाड़ी से 860 से ज्यादा मोबाइलों की चोरी की वारदात को दिया था अंजाम |

P24 (Neeshu Sharma ) : गुरुग्राम पुलिस ने 15 हजार रूपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। आरोपी ने ऐमेज़ॉन की गाड़ी से 860 से ज्यादा मोबाइलों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया था जिसकी एवज में पुलिस ने आरोपी को कश्मीर के श्रीनगर से गिरफ्तार किया है।

पुलिस की गिरफ्त में खड़े इस आरोपी पर लाखों रुपए के मोबाइल चोरी का आरोप है। आरोपी ने दिसंबर 2021 में अपने साथियों के साथ मिलकर अमेजॉन की गाड़ी से लाखों रुपए के मोबाइल चोरी किए थे पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को पहले ही सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है वहीं पिछले काफी समय से पुलिस इस मुख्य आरोपी वसीम की तलाश में जुटी हुई थी पुलिस ने आरोपी वसीम को श्रीनगर के डार मौहल्ले से गिरफ्तार किया है। आरोपी वसीम ने हरियाणा यूपी व अन्य कई राज्यों में अपराधिक वारदातों को अंजाम दिया है जिसमें यूपी पुलिस ने वसीम पर 15 हजार रूपए का इनाम घोषित भी किया हुआ था।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने कबूल किया है कि उसने ऐमेज़ॉन की गाड़ी से 860 सैमसंग फोल्ड मोबाइल चोरी किए थे। आरोपी वसीम पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए कश्मीर के श्रीनगर  में डार मौहल्ले में किराए पर  रह रहा था। गुरुग्राम पुलिस ने यूपी पुलिस से भी इस आरोपी के संबंध में संपर्क किया है पुलिस अभी यहीं पूछताछ कर रही है कि आरोपी ने इसके अलावा कितनी आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया है। आरोपी वसीम ने अपने साथियों के साथ मिलकर ऐमेज़ॉन की गाड़ी से उस वक्त मोबाइल चोरी किए थे जब गाड़ी एक ढाबे पर खड़ी थी इस संबंध में पुलिस ने वसीम के अन्य तीन साथियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।सभी आरोपियों से पुलिस ने पहले भी 3 लाख रूपए की बरामदगी की थी तो वहीं अब वसीम की गिरफ्तारी के बाद यह खुलासा हुआ है की वसीम ने गाड़ी से लाखों रुपए के मोबाइल चोरी कर मौके से फरार हो गया था। फिलहाल गुरुग्राम पुलिस का दावा है कि आरोपी से जल्द ही चोरी किए गए मॉल को बरामद कर लिया जाएगा।