सिरसा बस स्टैंड कार्यालय में विजिलेंस की टीम ने की छापेमारी...

सिरसा के बस स्टेंड कार्यालय से दो क्लर्कों को विजीलेंस हिसार व सिरसा की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए 5000 की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। दोनों को विजीलेंस टीम ने हिरासत में ले लिया है और पूछताछ जारी है। रोडवेज कर्मचारी की शिकायत पर टीम ने कार्रवाई को अंजाम दिया है।

सिरसा बस स्टैंड कार्यालय में विजिलेंस की टीम ने की छापेमारी...

सिरसा (सुरेंदर सैनी) || सिरसा के बस स्टेंड कार्यालय से दो क्लर्कों को विजीलेंस हिसार व सिरसा की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए 5000 की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। दोनों को विजीलेंस टीम ने हिरासत में ले लिया है और पूछताछ जारी है। रोडवेज कर्मचारी की शिकायत पर टीम ने कार्रवाई को अंजाम दिया है।

ड्यूटी मैजिस्ट्रेट तहसीलदार श्रीनिवास व विजीलेंस इंस्पेक्टर अनिल सोढी के नेतृत्व में टीम ने बस स्टेंड कार्यालय में छापेमारी की। क्लर्क ओमप्रकाश शर्मा को 5000 रूपये की रिश्वत लेते टीम ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया जबकि दूसरे क्लर्क पृथ्वी को उससे मिलीभगत के आरोप में काबू किया गया है। दूसरे क्लर्क को हिरासत में लेने का रोडवेज कर्मचारियों ने विरोध किया। कर्मचारियों ने विजीलेंस टीम पर क्लर्क पृथ्वी को बेवजह फंसाने के आरोप जड़े और कार्रवाई का विरोध किया। बस स्टेंड परिसर में हंगामा भी किया। फिलहाल विजीलेंस दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

विजीलेंस इंस्पेक्टर अनिल सोढ़ी ने बताया कि रोडवेज कर्मचारी की शिकायत पर कार्रवाई की गई है। दोनों क्लर्कों से राशि बरामदगी हुई है। किसी के साथ कोई अन्याय नहीं किया गया। दोनों से पूछताछ की जा रही है। बस स्टेंड कर्मचारी नेता रामकुमार चूरनियां ने कहा कि क्लर्क ओमप्रकाश ने विजीलेंस टीम ने राशि बरामद कर उसे हिरासत में लिया है। दूसरे क्लर्क पृथ्वी से कुछ भी बरामद नहीं हुआ। उसे बेवजह फंसाया जा रहा है। इसी को लेकर कर्मचारियों में रोष है। वे बैठक कर आगामी निर्णय लेंगे। उन्होंने मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की है।