कंजर गिरोह और नागदा पुलिस के बीच हुई मुठभेड़....

उज्जैन के नागदा में कंजर गिरोह और पुलिस के बीच हुई फायरिंग। चेकिंग के दौरान पुलिस को देख भागते हुए कंजर गिरोह ने बाइक से की फायर जवाबी फायर में एक बदमाश घायल दो बदमाश भागने में सफल हुए।

कंजर गिरोह और नागदा पुलिस के बीच हुई मुठभेड़....

Ujjain, MP (Mayank) || नागदा पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार नागदा क्षेत्र के आसपास कई दिनों से कंजर गिरोह के लोगों द्वारा रेकी करने जानकारी सामने आई थी जिसके बाद गिरोह को हथियार के साथ रेकी करते हुए एक वाइरल सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को प्राप्त हुआ था। जिसके बाद पुलिस द्वारा रात्रि में चेकिंग एवं गस्ती अभियान तेज कर दिया था।

चेकिंग के दौरान ग्राम टूटिया खेड़ी के समीप बाइक पर आए बदमाश गिरोह के 3 साथी पुलिस को देख भागने में फायर करते हुए भागते नजर आए ।जिसके बाद पुलिस द्वारा भी जवाबी कार्रवाई की गई जवाबी कार्रवाई में गिरोह के एक बदमाश को पैर में गोली लग गई। उसके बाद बाकी दो बदमाश मौके से फरार हो गए नागदा थाना प्रभारी श्यामचंद्र शर्मा ने तत्काल घायल को पुलिस कस्टडी में अस्पताल पहुंचाया ओर घायल उसका इलाज शुरू किया। वही पुलिस के 2 जवानों को कार्रवाई के दौरान मामूली चोटे आना भी बताया जा रहा है।  पुलिस द्वारा चलाए गए इस अभियान को लेकर लूट गिरोह में हड़कंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि कंजर गिरोह के सदस्य लूट करने के राजस्थान के इलाके से नागदा एवं आसपास के इलाकों में घटना को अंजाम देने के लिए आते हैं।