Delhi rape : नरेला में नाबालिग के साथ गैंगरेप...

राजधानी दिल्ली में बढ़ रहा अपराधों का ग्राफ, अपराध की श्रेणी में अव्वल बाहरी दिल्ली में एक बार फिर नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बाहरी दिल्ली के नरेला में नाबालिग के साथ सहकर्मियों ने किया गैंगरेप....दुष्कर्म कर पीड़िता को घर के बाहर छोड़ फरार हुए आरोपी , नाबालिग के 3 सहकर्मियों पर लगा गैंग रेप का आरोप। अगले दिन घर जाकर पीड़िता ने परिजनों को बताया पूरा मामला , पीड़िता की हालत नाजुक.... मामले की गंभीरता को समझ आगे की जांच में जुटी पुलिस।

Delhi rape : नरेला में नाबालिग के साथ गैंगरेप...

Delhi (Vanshikha Nagal) || राजधानी दिल्ली में लगातार अपराधों का सिलसिला बढ़ता जा रहा है, बाहरी दिल्ली अब अपराधियों का अड्डा बनता जा रहा है। खासकर बात करे लड़कियों के सुरक्षा मापदंडो की, तो एक बार फिर बाहरी दिल्ली के नरेला विधान सभा में एक नाबालिग लड़की के साथ 3 सहकर्मी लड़को ने मिलकर सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दे दिया। आरोपियों ने परसो रात लड़की को काम के बहाने रोक कर पहले उसके साथ रेप किया और फिर लड़की को घर के बहार छोड़ कर आरोपी मौके से फरार हो गये, नाबालिग ने होश में आने पर परिजनों को पूरा मामला बताया जिसके बाद पुलिस को सूचित कर लड़की को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

बताया जा रहा है की नाबालिग लड़की नरेला आद्यौगिक क्षेत्र की एक फैक्ट्री में काम करती थी, वही नाबालिग की विधवा माँ मूल रूप से up की रहने वाली थी जो अपना गुज़र बसर करने के लिए मजदूरी करती थी, वहीँ नाबालिग ने भी घर की परिस्तिथियों को देख कर फैक्ट्री में काम ढूंढा, इस पर एक बड़ा सवाल फैक्ट्री मालिक पर भी उठ रहा है, की अखिर एक नाबालिग को काम पर क्यों रखा गया ? 

फैक्ट्री को कुछ दिन पहले ही किराये पर लिया गया था और फैक्ट्री  में चप्पल बनाने का काम होता था...उसी फैक्ट्री में जबरन लड़की के साथ 4 मई की रात को  गैंगरेप जैसे संगीन जुर्म को अंजाम दिया...  इस कुकर्म से पीड़ित लड़की की हालत दयनीय हैं और उसे नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद अस्पताल में भर्ती कराया गया...फ़िलहाल पुलिस फैक्ट्री मालिक से आरोपियों की पूछताछ कर रही है,  और साथ ही इलाके के और फैक्ट्री के cctv कैमरा खंगाल रही है।  

मामला जब पुलिस के संज्ञान में आया। शिकायत और पीड़िता के बयान पर FIR दर्ज कर पुलिस द्वारा आगामी जांच शुरू हुई ।  इस सामूहिक बलात्कार जैसे अपराध में  कौन कौन अपराधी शामिल थे , इसका पता पीड़िता से विस्तार से पूछताछ के बाद ही पता चलेगा , फिलहाल पीड़िता का इलाज चल रहा है और पुलिस आरोपियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही हैं।