चरखी दादरी कर्मचारियों की बिजली सर्कलों को बंद करने की चेतावनी...

पिछले दिनों जींद में बिजली निगम के पांच बिजली कर्मियों को सस्पेंड करने व पुलिस द्वारा मामला दर्ज करने के विरोध में बिजली कर्मचारी एकजुट हो गए हैं। बिलजी कर्मियों ने अल्टीमेटम दिया कि अगर सस्पेंड कर्मचारियों को बहाल नहीं किया गया तो सभी सर्कलों को बंद कर देंगे।

चरखी दादरी कर्मचारियों की बिजली सर्कलों को बंद करने की चेतावनी...

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || पिछले दिनों जींद में बिजली निगम के पांच बिजली कर्मियों को सस्पेंड करने व पुलिस द्वारा मामला दर्ज करने के विरोध में बिजली कर्मचारी एकजुट हो गए हैं। बिलजी कर्मियों ने अल्टीमेटम दिया कि अगर सस्पेंड कर्मचारियों को बहाल नहीं किया गया तो सभी सर्कलों को बंद कर देंगे। अगर जरूरत पड़ी तो आर-पार की लड़ाई लड़ते हुए बड़ा फैसला लेकर ब्लैक डाउन घोषित कर सकते हैं।

एचएसईबी वर्कर यूनियन की केंद्रीय कमेटी के सचिव राजकुमार सांगवान अध्यक्षता में कर्मचारियों ने दादरी के कार्यकारी अभियंता कार्यालय के समक्ष धरना देते हुए रोष प्रदर्शन किया। इसमें पांच बिजली कर्मियों को सस्पेंड करने व पुलिस द्वारा मामला दर्ज करने पर विरोध जताया। कर्मचारियों ने  कहा कि जींद के कर्मचारी बहुत ही मेहनती और ईमानदार हैं। कुछ अधिकारी जो नाजायज तरीके से मोटी कमाई कर रहे थे। उनको भ्रष्टाचार पर अंकुश रास नहीं आ रहा। इसलिए वह शुरू से ही तरह तरह की लॉबिग करके सुधार की प्रक्रिया को बाधित करने का प्रयास कर रहे है। कर्मचारी नेता राजकुमार सांगवान ने निगम मैनेजमेंट को चेताते हुए स्पष्ट शब्दों में कहा कि जींद सर्कल के कर्मचारियों को प्रताडि़त करना छोड़ दे वरना यूनियन प्रदेश के चारों बिजली सर्कल को बंद कर देंगे। अगर उनकी मांगे नहीं मानी तो केंद्रीय कमेटी की मीटिंग बुलाकर बड़े आंदोलन की घोषणा की जाएगी। जिसमें ब्लैक डाउन का भी निर्णय लिया जा सकता है।