बारिश के बीच आशा वर्कर्स धरने पर डटी...

अपनी विभिन्न मांगों को लेकर पिछले 7 अगस्त से हड़ताल कर दादरी के सिविल अस्पताल में धरने पर बैठी आशा वर्कर्स ने बारिश के बीच भी अपना धरना जारी रखा।

बारिश के बीच आशा वर्कर्स धरने पर डटी...

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || अपनी विभिन्न मांगों को लेकर पिछले 7 अगस्त से हड़ताल कर दादरी के सिविल अस्पताल में धरने पर बैठी आशा वर्कर्स ने बारिश के बीच भी अपना धरना जारी रखा। इस दौरान उन्होंने सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। साथ ही सरकार पर आर्शा वर्कर्स के धरने को समाप्त करने का दबाव बनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि वे पीछे नहीं हटेंगी और अब रणनीति बनाकर बड़ा आंदोलन करेंगी।

गौरतलब है कि पिछले सात अगस्त से आशा वर्कर्स द्वारा हड़ताल जारी रखते हुए सिविल अस्पताल में धरनारत हैं। बारिश के बीच आशा वर्करों ने तिरपाल ओढक़र धरना दिया और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान कई सामाजिक व कर्मचारी संगठन भी उनके समर्थन में आए। प्रदर्शन की अगुवाई करते हुए आशा वर्कर्स यूनियन की प्रदेश उपाध्यक्ष कमलेश भैरवी ने कहा कि कोरोना महामारी में आशा वर्कर्स ने अपनी जान की परवाह न करते हुए सरकार के आदेशों की पालना करते हुए अपनी सेवाएं दी हैं। सरकार के उच्च अधिकारियां से बात होने के बाद भी उनकी मांगों को न मानकर सरकार हठधर्मिता कर रही है। सरकार के इशारे पर आशा वर्करों पर मुकदमें दर्ज किए गए हैं। अब वे अपनी मांगों को लेकर पीछे नहीं हटेंगी और जल्द ही रणनीति बनाते हुए बड़ा आंदोलन शुरू किया जाएगा। जिसमें आम जनता का सहयोग लेकर सडक़ों पर उतरेंगी।