इंद्री : तेज रफ़्तार का कहर हरियाणा रोडवेज और केंटर मोटर साईकिल की भीषण टक्कर ...

करनाल के कल्पना चावला में रेफर कर दिया गया। अभी केंटर चालक की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस जाँच अधिकारी शेर सिंह का कहना है गाव फूसगढ़ में हरियाणा रोडवज केंटर मोटर साईकिल की भिड़ंत में केंटर चालक व् मोटर साईकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गए है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बस केंटर मोटर साईकिल को कब्जे में लेकर मामले की जाँच शुरू कर दी है।

इंद्री  : तेज रफ़्तार का कहर  हरियाणा रोडवेज और केंटर मोटर साईकिल की भीषण टक्कर ...

इंद्री : तेज रफ़्तार का कहर  हरियाणा रोडवेज और केंटर मोटर साईकिल की भीषण टक्कर में एक केंटर चालक सहित दो गम्भीर रूप से घायल। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बस और केंटर को को कब्जे में लेकर की जाँच शुरू। हरियाणा रोडवेज बस की लापरवाई से केंटर में भीडतं होने से केंटर के उड़े  परख्च्चे।

तेज रफ़्तार का कहर  हरियाणा रोडवेज और केंटर मोटर साईकिल की भीषण टक्कर में एक केंटर चालक सहित दो गम्भीर रूप से घायल। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बस और केंटर को को कब्जे में लेकर की जाँच शुरू। करनाल लाडवा रोड गाव फूसगढ़ के पास हरियाणा रोडवेज की बस जो की झज्जर डिपो यमुना जा रही थी और लाडवा से आ रहा कैंटर में हरियाणा रोडवेज की बस ने केंटर और मोटर साईकिल में सीधी टक्कर मार दी और केंटर चालाक व् मोटर साईकिल सवार घायल हो गए। घायलो को राहगीरों  की मदद से हस्पातल भिजवा दिया गया।  केंटर चालक की हालत नाजुक बताई जा रही है। केंटर चालक की गंभीर  हालत को देखते हुए करनाल के कल्पना चावला में रेफर कर दिया गया। अभी केंटर चालक की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस जाँच अधिकारी शेर सिंह का कहना है गाव फूसगढ़ में हरियाणा रोडवज केंटर मोटर साईकिल की भिड़ंत में केंटर चालक व् मोटर साईकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गए है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बस केंटर मोटर साईकिल को कब्जे में लेकर मामले की जाँच शुरू कर दी है।